Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव में सहकारिता मंत्री पर दर्ज मामले में कोर्ट में आज सुनवाई

लोकसभा चुनाव के दिन काठमंडी स्थित मतदान केंद्र में प्रवेश का मामला। न्यायाधीश के अवकाश पर होने से मंगलवार को नहीं हो सकी सुनवाई।

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 02:51 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 02:51 PM (IST)
लोकसभा चुनाव में सहकारिता मंत्री पर दर्ज मामले में कोर्ट में आज सुनवाई
लोकसभा चुनाव में सहकारिता मंत्री पर दर्ज मामले में कोर्ट में आज सुनवाई
रोहतक, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के दौरान सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर दर्ज हुए मामले को लेकर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रितु वाइके बहल के अवकाश पर होने के कारण मंगलवार को सुनवाई नहीं हो सकी थी। इस मामले की सुनवाई 17 जुलाई को यानि आज होनी है।

लोकसभा चुनाव के दिन सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर काठमंडी स्थित मतदान केंद्र में बिना अनुमति के चले गए थे। इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो गया था। इस मामले में जिला बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फौगाट ने कोर्ट में याचिका दायर की थी।

loksabha election banner

इसमें आरोप था कि सहकारिता मंत्री ने नियमों का उल्लंघन किया है। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। शिवाजी कालोनी थाने में सहकारिता मंत्री पर केस दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.