Move to Jagran APP

एचएयू में कर्मचारियों के लिए हर समय कैंपस अस्पताल में उपलब्ध रहेंगे डाक्टर

जागरण संवाददाता हिसार। चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बीआर क

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 05:55 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 05:55 AM (IST)
एचएयू में कर्मचारियों के लिए हर समय कैंपस अस्पताल में उपलब्ध रहेंगे डाक्टर
एचएयू में कर्मचारियों के लिए हर समय कैंपस अस्पताल में उपलब्ध रहेंगे डाक्टर

जागरण संवाददाता, हिसार।

loksabha election banner

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बीआर काम्बोज ने विश्वविद्यालय के कैंपस अस्पताल में मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं और अन्य गतिविधियों का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन हरसंभव सहायता के लिए तैयार है। इस कोरोना महामारी के चलते उन्होंने कैंपस अस्पताल के चिकित्सकों व स्टाफ सदस्यों से आह्वान कि वे अपना मानवता का धर्म निभाते हुए इस नेक कार्य में आहुति डालें और उनकी सहायता के लिए हरसमय तैयार व उपलब्ध रहें। उन्हें किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े। इसी कड़ी में कैंपस अस्पताल के डाक्टरों का एक रोटेशन बना दिया गया है, जिसके तहत ओपीडी के समय सभी डॉक्टर मौजूद रहें। साथ ही दिन व रात की ड्यूटी के लिए भी डाक्टरों का रोस्टर बनाया गया है ताकि मरीजों को हर समय डाक्टरों से परामर्श मिल सके और उनकी समस्या का समाधान हो सके। कैंपस अस्पताल ने कर्मचारियों के लिए एक नंबर 01662-255218 भी जारी किया है, जिस पर किसी भी समय डाक्टर से सलाह ली जा सकती है। इसके अलावा दिन व रात के रोस्टर के अनुसार इसी नंबर के माध्यम से संबंधित डाक्टर से परामर्श किया जा सकता है।

वैक्सीनेशन का केंद्र भी है कैंपस अस्पताल

विश्वविद्यालय के कैंपस हॉस्पिटल को जिला प्रशासन की ओर से वैक्सीनेशन का केंद्र भी बनाया गया है। यहां कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा राज्य व केंद्र सरकार द्वारा महामारी को लेकर जारी सामाजिक दूरी, सेनेटाइजेशन व मास्क जैसी हिदायतों का पालन करते हुए वैक्सीन लगाई जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.