Move to Jagran APP

Haryana Police SI Exam: रविवार को होगी हरियाणा पुलिस एसआइ परीक्षा, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) रविवार को हरियाणा पुलिस एसआइ पुरुष एवं महिला दोनों के लिए परीक्षा आयोजित कर रहा है। इसके लिए आवेदन करने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक अच्छे से पहुंचाने के लिए अतिरिक्त रोडवेज बसें चलाई जा रही है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 05:49 PM (IST)
Haryana Police SI Exam: रविवार को होगी हरियाणा पुलिस एसआइ परीक्षा, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
हरियाणा पुलिस एसआइ परीक्षा के लिए रोडवेज चलाएगा अतिरिक्त बसें।

जागरण संवाददाता,झज्जर। हरियाणा पुलिस एसआइ (सब इंस्पेक्टर) परीक्षा को लेकर हरियाणा रोडवेज अतिरिक्त बसें चलाने जा रहा है। जिसकी शुरूआत शनिवार दोपहर से ही हो जाएगी। ताकि परीक्षार्थियों को सेंटरों पर पहुंचने के लिए किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इसी उद्देश्य से रविवार को अल सुबह से ही बसें झज्जर बस स्टैंड से विभिन्न रूटों पर चलाने का निर्णय लिया है। जैसे ही परीक्षार्थी पहुंचेंगे, उनकी संख्या पूरी होने के बाद बसें रवाना होने लगेंगी।

prime article banner

रविवार को होगी परीक्षा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) रविवार को हरियाणा पुलिस एसआइ पुरुष एवं महिला दोनों के लिए परीक्षा आयोजित कर रहा है। इसके लिए आवेदन करने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक अच्छे से पहुंचाने के लिए अतिरिक्त रोडवेज बसें चलाई जा रही है। इसी दिशा में झज्जर बस स्टैंड से शनिवार दोपहर को 12 बजकर 5 बजे चंडीगढ़ के लिए, दोपहर 1 बजे चंडीगढ़ के लिए, दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर यमुनानगर के लिए, दोपहर बाद 3 बजकर 15 मिनट पर पंचकूला के लिए व दोपहर बाद 4 बजकर 35 मिनट पर चंडीगढ़ के लिए चलाई जाएंगी। वहीं रविवार को भी परीक्षार्थियों के लिए अतिरिक्त बसों को अल सुबह दो बजे ही बस स्टैंड पर बुलाया गया है। इसके लिए संबंधित कर्मचारियों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। रविवार सुबह 2 बजे पंचकूला, यमुनानगर के लिए रवाना होगी। वहीं अल सुबह 3 बजे फरीदाबाद, पंचकूला, यमुनानगर के लिए बस रवाना होगी। साथ ही अल सुबह 4 बजे महेंद्रगढ़, फरीदाबाद, पंचकूला, यमुनानगर, के लिए बसें रवाना की जाएंगी। अगर इसके बाद भी यात्रियों की संख्या अतिरिक्त बचती है तो संख्या के आधार पर बसें चलाई जाएंगी।

परीक्षा के तहत चलेंगी अतिरिक्त बसें

झज्जर बस स्टैंड के एसएस प्रमोद ने बताया कि हरियाणा पुलिस एसआइ परीक्षा के लिए अतिरिक्त बसें चलाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत शनिवार दोपहर से ही अतिरिक्त बसें चलनी आरंभ हो जाएंगी। जिन्हें एक दिन पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना है वे शनिवार को चलने वाली अतिरिक्त बसों में सफर कर सकते हैं। वहीं जिन्हें परीक्षा के दिन रवाना होना है, उन विद्यार्थियों के लिए अल सुबह बसें रवाना की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.