Move to Jagran APP

Fatehabad Coronavirus News Update: फतेहाबाद में कोरोना से सेवानिवृत्त सेवादार की मौत, सात दिन पहले भाई ने भी तोड़ा था दम

फतेहाबाद में कोरोना संक्रमण से एक और मौत हो गई है। सात दिन पहले मृतक के भाई की भी कोरोना की वजह से मौत हुई थी। बुधवार को मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 11:49 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 11:49 AM (IST)
Fatehabad Coronavirus News Update: फतेहाबाद में कोरोना से सेवानिवृत्त सेवादार की मौत, सात दिन पहले भाई ने भी तोड़ा था दम
Fatehabad Coronavirus News Update: फतेहाबाद में कोरोना से सेवानिवृत्त सेवादार की मौत, सात दिन पहले भाई ने भी तोड़ा था दम

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में कोरोना से सात के दिन अंदर दूसरी मौत हो गई है। इससे स्वास्थ्य विभाग में हलचल मचा दी है। अशोक नगर निवासी सेवानिवृत्त 62 वर्षीय सेवादार ने देर रात को अग्रोहा मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। वहीं सात दिन पहले भाई की भी कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई थी। उनके संपर्क में आए अब तक 35 लोग संक्रमित हो चुके हैं। दो निजी अस्पतालों को सील करना पड़ा। अब उसके भाई की मौत होने से पूरा परिवार सदमे में है। शनिवार दोपहर को हुडा सेक्टर में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

loksabha election banner

अशोक नगर निवासी 62 वर्षीय शहर सरकारी स्कूल में सेवादार के पद पर कार्यरत था। दो साल पहले ही वह सेवानिवृत्त हुआ था। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके सैंपल की जांच की थी। इसमें बुजुर्ग व उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव मिले थे। दोनों को अग्रवाल धर्मशाला कोविड-19 सेंटर में भर्ती करवा दिया था। शुक्रवार को बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई और उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया। देर रात को उसने दम तोड़ दिया। उसे सांस की दिक्कत थी। कोरोना होने के कारण उस पर अटैक अधिक हुआ और उसकी मौत हो गई। दोपहर बाद उसके शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

सात दिन पहले हुई थी छोटे भाई की मौत

10 जुलाई को अशोक नगर निवासी व सरकार स्कूल में कार्यरत चपरासी की भी मौत कोरोना से हो गई। मरने से पूर्व शहर के चार निजी अस्पतालों में उसका इलाज भी चला। यहीं कारण है कि उनके संपर्क में आए डाक्टर सहित 35 लोग संक्रमित हो चुके हैं। उसके परिवार के सभी लोग कोरोना पॉजिटिव आए है। सात दिन के अंदर दो भाईयों की मौत हो जाने से परिजन सदमे में है। वहीं स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट कर दिया है कि पूरे अशोक नगर में सर्वे करवाया जाएगा। जो भी बीमार दिखे उसे अस्पताल में भर्ती करवाए। 

देर रात को अशोक नगर निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है। दो दिन पहले ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सात दिन पहले उसके भाई की भी मौत कोरोना से हुई थी। अब डाटा इकट्ठा किया जा रहा है कि वह कहीं गया तो नहीं था। 

डा. विष्णु मित्तल, जिला महामारी अधिकारी फतेहाबाद

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.