Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 में लाख कोशिश के बाद भी सुर्खियां नहीं बटोर सकीं हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट

Bigg Boss 14 हरियाणा के हिसार की भाजपा नेता सोनाली फोगाट रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आ गई हैं। सोनाली फोगाट लाख कोशिशों के बावजूद बिग बॉस शो में सुर्खियां नहीं बटोर सकीं और वोटों की दौड़ में पिछड़ गईं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:05 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:02 PM (IST)
Bigg Boss 14 में लाख कोशिश के बाद भी सुर्खियां नहीं बटोर सकीं हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट
बिग बॉस की प्रतियोगी रहीं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की फाइल फोटो।

चंडीगढ़ / हिसार, जेएनएन। Bigg Boss 14 : हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 14 (Bigg Boss 14 ) में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब नहीं हो सकीa। सोनाली फोगाट ने शुरू से लेकर आखिर तक सुर्खियों में आने की बार-बार कोशिश की, बिग-बास के घर के सदस्यों के साथ  उनके झगड़े भी हुए और एक सदस्य के प्रति अपने खास आकर्षण का इजहार किया, फिर भी सोनाली फोगाट को खास तवज्जो नहीं मिल पाई। वह रविवार रात बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर हो गईं।

prime article banner

चर्चा में आने के लिए घर के सदस्यों से लड़ी भी और खास आकर्षण का इजहार भी किया

बिग बाॅस 14 (Bigg Boss 14) के घर में मीडिया से संवाद के दौरान संचालक काम्या पंजाबी ने आखिर में कह ही दिया कि सोनाली फोगाट के लिए हमारे पास कहने को कुछ खास नहीं है, क्योंकि हमें नहीं लगा कि वह इस रियलिटर शो में भागीदारी कर रही थीं। सोनाली फोगाट भाजपा की तेज-तर्रार नेत्री हैं। उन्होंने हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के सामने विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। उसके बाद वह मार्केट कमेटी के सचिव से मारपीट तथा कुछ युवकों को पाकिस्तानी कहने के मामले में सुर्खियों में आई थी।

 सोनाली फोगाट की फाइल फोटो।

बिग बाॅस में अपनी निजी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं को भी किया उजागर

सोनाली फोगाट की पहचान टिक-टाक गर्ल के रूप में रही है। वह अक्सर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर पहले टिक-टाक पर डालती रही थीं। इस चीनी एप पर बाद में बैन लगा दिया गया। सोनाली के प्रशंसकों की संख्या लाखों में रही है। संभवत इसी वजह को आधार बनाकर उन्हें बिग बाॅस 14 (Bigg Boss) में एंट्री मिली।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: लुधियाना के किसान ने दो लाख में ट्रैक्‍टर ट्राली को बना दिया बस, शहीदों की तस्वीरें लगाईं

हरियाणा के लोगों को उम्मीद थी कि बिग बाॅस (Bigg Boss) में सोनाली का धाकड़ रूप देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सोनाली शुरू में काफी संयमित रहीं। उन्होंने अपनी छवि को तोड़ने की शुरू में कोशिश की, लेकिन जब उन्हें खास फुटेज नहीं मिली तो सोेनाली ने अपना रवैया बदल लिया और वह घर के कई सदस्यों के साथ लड़ी तो साथ ही अली के प्रति अपने आकर्षण का इजहार भी किया।

मीडिया से संवाद के दौरान सोनाली फोगाट से जब अली के प्रति आकर्षण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कह दिया कि कोई समझने वाला अपने हिसाब से कुछ भी समझता रहे। उन्हें इस बारे में कुछ नहीं कहना है। सोनाली के इस जवाब के बाद साफ हो गया कि उन्होंने फुटेज हासिल करने के लिए अली के प्रति अपने आकर्षण का इजहार किया था, जबकि अली पहले से जैसमिन के साथ रिलेशनशिप में हैं। सोनाली ने बिग बास के घर के सदस्यों के साथ बातचीत के दौरान अपनी निजी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं को भी उजागर किया।

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली हुई दूर, किसानों की ट्रैक्टर परेड की तैयारी से अवरुद्ध हैं हरियाणा से राजधानी के सभी मार्ग

वह अपने पति से बहुत प्यार करती थीं और उनकी एक बेटी है। चर्चा इस बात की भी है कि सोनाली फोगाट ने बिग बाॅस 14 (Bigg Boss 14) में जाने से पहले भाजपा नेतृत्व से अनुमति हासिल नहीं की, जिस कारण हिसार में कला परिषद के एडीशनल डायरेक्टर के पद पर महावीर गुड्डू की नियुक्ति कर दी गई है। बिग बाॅस 14 (Bigg Boss 14) में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पुरजोर कोशिश में लगी सोनाली फोगाट का अगला कदम क्या होगा, इस पर दर्शकों तथा उनके प्रशंसकों की निगाह टिकी रहेगी।

यह भी पढ़ें: किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर बढ़ी पुलिस की मुश्किलें, हरियाणा के CM मनोहर लाल ले रहे पल-पल का फीडबैक

 यह भी पढ़ें: हरियाणा भाजपा प्रभारी तावड़े व दुष्‍यंत चौटाला की लंबी मंत्रणा से सियायत गर्म, नई चर्चाएं

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.