Move to Jagran APP

महंत चंदनपुरी पर फायरिग के मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, पिस्तौल व बाइक बरामद

संवाद सहयोगी हांसी महंत चंदनपुरी पर जानलेवा हमला व फायरिग करने के मामले में सोमवार देर

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 06:37 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:37 AM (IST)
महंत चंदनपुरी पर फायरिग के मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, पिस्तौल व बाइक बरामद
महंत चंदनपुरी पर फायरिग के मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, पिस्तौल व बाइक बरामद

संवाद सहयोगी, हांसी: महंत चंदनपुरी पर जानलेवा हमला व फायरिग करने के मामले में सोमवार देर शाम पुलिस ने चौथे आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया पिस्तौल व बाइक भी बरामद कर लिया है। सीआइए ने सोमवार देर शाम खरड़ चुंगी निवासी अमन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वारदात के समय अमन ही बाइक चला रहा था। बता दें कि हांसी के समाधा मंदिर के गद्दीनशीन पंचमपुरी को महंत चंदनपुरी पर हमले के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस जांच में सामने आया था कि महंत ने ही बदमाश सोनू उर्फ कमांडो को वारदात के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी। जिसके बाद सोनू ने अपने गुर्गे संदीप से वारदात करवाई थी। रिमांड के दौरान संदीप ने बताया कि वह अमन को ये बात कहकर ले गया था कि बरवाला रोड पर कोई काम है। लेकिन अमन को इस बात से वाकिफ नहीं था कि संदीप महंत चंदनपुरी पर फायरिग करने वाला है। पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया है व पूछताछ जारी है। अमन को आईपीसी की धारा 120बी के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने महंत द्वारा वारदात के लिए सोनू उर्फ कमांडो को दी गई दो लाख रुपये की राशि बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनू ने झज्जर में अपनी बहन के घर कुछ पैसे छुपा रखे हैं। लेकिन पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि ज्यादातर रकम को वह खर्च कर चुके हैं। करीब एक महीने पूर्व महंत पंचमपुरी ने ये पैसे उन्हें दिया था। आरोपित युवक अमन को पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

loksabha election banner

मंदिर को लेकर शहर में चर्चाएं तेज

मंदिर की गद्दी को लेकर महंतों के बीच चल रहे झगड़े से मंदिर में गहरी आस्था रखने वाले श्रद्धालु स्तब्द हैं। श्रद्धालु मंदिर का कामकाज प्रशासन द्वारा संभालने की चर्चाएं कर रहे हैं। मंदिर से लगातार जुड़े रहने वाले शहर के गणमान्य लोग भी आपस में मीटिग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक मंदिर की गद्दी के मामले का निपटारा नहीं हो जाता प्रशासन को हस्तक्षेप करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.