Move to Jagran APP

रात भर नहीं सो सका बेचैन डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह, छावनी में तब्‍दील हुआ रोहतक पीजीआई

बुधवार शाम राम रहीम को सुनारिया जेल से पीजीआई लाया गया था। राह रहीम का बीपी लॉ हो गया है ऐसा बताया गया। सुनारिया जेल से दो एंबुलेंस एक साथ चली इनमें से एक में राम रहीम था। पीजीआई में करीब 40 पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 02:25 PM (IST)
रात भर नहीं सो सका बेचैन डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह, छावनी में तब्‍दील हुआ रोहतक पीजीआई
सात चिकित्सकों की टीम आज डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह की स्वास्थ्य जांच करेगी

रोहतक, जेएनएन। रोहतक पीजीआइएमएस में बुधवार को देर शाम पहुंचे डेरामुखी अपने कमरे में बैचेनी के चलते रात  भर नहीं  सो सका। बताया जा रहा है कि डेरामुखी की कोविड जांच हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट  आनी बाकी है। दोपहर बाद तक रिपोर्ट मिलने के  बाद  डेरामुखी के दूसरे टेस्ट व इलाज शुरू हो सकेगा। डेराममुखी के इलाज को पीजीआइएमएस प्रशासन की तरफ से सात सदस्यीय चिकित्सकों का एक बोर्ड गठित किया गया, जिसकी देखरेख में उसका उपचार होगा।

loksabha election banner

पीजीआइएमएस प्रशासन की ओर से गठित बोर्ड में न्यूरोलॉजी विभाग की हेड सुरेखा डाबला, मेडिसिन विभाग के वरिष्ठ चिकित्सक डा. सुधीर अत्री व डा. राजेश राजपूत, नेत्र रोग विभाग से डा. आरएस चौहान, डा. अश्विनी, डा. केएस लालर, गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग के हेड डा. प्रवीन मल्होत्रा को शामिल किया गया है। वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में डेरामुखी का उपचार होगा।

बताया जा रहा है कि डेरामुखी का उपचार करने वाला बोर्ड दिन में तीन बार उसके हालात की समीक्षा करेगा। वहीं डेरामुखी तक जाने वाले पीजीआइएमएस के हर कर्मचारी की जांच होगी। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन की तरफ से चाक-चौबंद इंतजाम यहां किए गए हैं।

बता दें कि बुधवार शाम राम रहीम को सुनारिया जेल से पीजीआई लाया गया था। राह रहीम का बीपी लॉ हो गया है, ऐसा बताया गया। सुनारिया जेल से दो एंबुलेंस एक साथ चली, इनमें से एक में राम रहीम था। पीजीआई में करीब 40 पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात हैं। एक वीडियो में पीजीआई में जाते हुए राम रहीम काफी कमजोर नजर आ रहा है।

छावनी बनाया गया पीजीआइएमएस

डेरामुखी के उपचार के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन ने पीजीआइएमएस को छावनी बना दिया है। एमएस कार्यालय की तरफ पार्क में अब हर किसी के बैठने की मनाही है। वहीं पार्किंग में भी गाड़ी खड़ी करने के तुरंत बाद वहां से लोगों को हटा दिया जा रहा है। इसके अलावा करीब 120 पुलिसकर्मियों की तैनाती डेरमुखी कक्ष के इर्द-गिर्द की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.