Move to Jagran APP

रोहतक और भिवानी में दनादन मारीं गोलियां, बाप- बेटे समेत तीन लोगों की हालत गंभीर

रोहतक के मोखरा गांव में बाइक सवार हमलावरों ने घर में घुसकर तपा (सामाजिक व्यवस्था के तहत बनाई गई खाप की छोटी इकाई) प्रधान रामकिशन के प्रॉपर्टी डीलर बेटे नीटू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी वहीं भिवानी में बाप बेटे को गोली मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 10:10 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 10:10 AM (IST)
रोहतक और भिवानी में दनादन मारीं गोलियां, बाप- बेटे समेत तीन लोगों की हालत गंभीर
रोहतक और भिवानी में पिता पुत्र समेत तीन लोगों को गोलियां मारने का मामला सामने आया है

महम(रोहतक)  जेएनएन। मोखरा गांव में बाइक सवार हमलावरों ने घर में घुसकर तपा (सामाजिक व्यवस्था के तहत बनाई गई खाप की छोटी इकाई) प्रधान रामकिशन के प्रॉपर्टी डीलर बेटे नीटू पर ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग कर दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले। कुछ लोग वारदात की वजह रंजिश बता रहे हैैं, लेकिन तपा प्रधान ने किसी के साथ भी रंजिश होने से इन्कार किया है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोखरा गांव निवासी तपा प्रधान रामकिशन गांव के बाहरी छोर में मकान का निर्माण करा रहे हैं। सोमवार शाम करीब सात बजे निर्माणाधीन मकान में 32 वर्षीय नीटू गांव के ही 70 वर्षीय दिलबाग, राजमिस्त्री कुलदीप, अमित और भगत ङ्क्षसह के साथ बैठा था। सभी हुक्का पी रहे थे। उसी दौरान पांच बाइक पर सात नकाबपोश पहुंचे। उनमें से कुछ ने भीतर घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावरों ने नीटू को कई गोलियां मारीं। इससे उसके साथ बैठे कुलदीप, अमित और भगत ङ्क्षसह भी छर्रे लगने से से घायल हो गए। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई। घायलों को पीजीआइ ले जाया गया। वहांं से परिवार वाले नीटू को निजी अस्पताल में ले गए। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बहु अकबरपुर के थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि घायलों के बयान लिए जा रहे हैं।

भिवानी में पड़ोसी ने बाप-बेटे को मारी गोली, गंभीर

भिवानी : मिताथल गांव में अत्री होटल के मालिक 40 वर्षीय बजरंग शर्मा और उसके 17 वर्षीय बेटे शुभम को पड़ोसी प्रदीप ने गोलियां मार दी। प्रदीप का बगल में ही जेडी होटल है। घायल पिता-पुत्र को पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बजरंग शर्मा अपने बेटे के साथ अत्री होटल पर बैठा था। उसका जेडी होटल के संचालक और विद्या नगर निवासी प्रदीप से विवाद चल रहा है। प्रदीप देरशाम बजरंग के होटल पर नशे में पहुंचा। दोनों में बहस होने के बाद प्रदीप वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद अपने साथी मोनू और एक अन्य युवक के साथ पहुंच गया। प्रदीप और उसके साथियों ने पहुंचते ही बजरंग पर गोली चला दी। बजरंग का बेटा बचाव करने आया तो उसको भी गोली मार दी। दोनों को पीजीआइ रोहतक ले जाया गया है। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि बजरंग को पेट में गोली लगी है और उसके बेटे शुभम को कंधे पर गोली लगी है। आरोपित फरार हैैं। उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.