Move to Jagran APP

सिरसा में लड़की की फेक इंस्टाग्राम आइडी बनाकर कैफे में बुलाया, बाद में की पिटाई

सिरसा में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने लड़की की फेक इंस्टाग्राम आइडी बनाई। उस आइडी से दूसरे युवक को मैसज कर कैफे पर बुलाया और वहां पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी। यह पूरा घटनाक्रम सीसी कैमरे में कैद हो गया।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 12:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 12:49 PM (IST)
सिरसा में लड़की की फेक इंस्टाग्राम आइडी बनाकर कैफे में बुलाया, बाद में की पिटाई
सिरसा में युवक की पिटाई का मामला।

सिरसा, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के बीगड़ रोड निवासी युवक व उसके साथियों को कुछ युवकों ने सिरसा के वाल्मीकि चौक पर डंडे व बेसवाल से पीटा। झगड़े में युवकों के मोबाइल भी टूट गए। इस संबंध में युवक निशान सिंह ने शहर थाना की जेजे कालोनी चौकी पुलिस में शिकायत दी है। निशान सिंह ने बताया कि वह सिरसा के एक कोचिंग इंस्टिच्यूट में पढ़ता है। बीती 18 जनवरी को उनका परिवार अमृतसर घूमने गया था। रास्ते में उसे एक लड़की मिली, उसने उससे उसका नाम पूछा और बाद में उसकी इंस्टाग्राम आइडी मांगी। बाद में उसने अपनी आइडी से उसे मैसेज किया। इसके बाद उसकी दो तीन दिनों तक इंस्टाग्राम पर बात होती रही। उसने बताया कि उक्त लड़की ने उसे बीती 26 जनवरी को वाल्मीकि चौक के निकट एक कैफे में बुलाया। इस दौरान वह अपने दोस्तों मोहन, प्रथम व मोहित के साथ पहुंचा।

loksabha election banner

इस दौरान दो गाड़ियां आई, जिनमें दिलजोत निवासी मोरीवाला, कैफे मालिक राकेश व 10-12 अन्य युवक उतरे, उक्त लोगों ने उन्हें डंडे व बैसबाल से हमला किया। मारपीट में उसकी जेब में में रखे तीन मोबाइल टूट गए। हमलावरों ने उसके हथा, पैरों व सिर पर डंडों व स्लेगर से चोटें मारी। बाद में भीड़ इकट्ठा होने पर हमलावर भाग गए। घायल निशान सिंह ने बताया कि उइसके बाद उन्होंने सरकारी अस्पताल में जाकर एक्स रे करवाया और चिकित्सक ने दाहिनी टांग पर पलस्टर बांधा। उसके दोस्त मोहित के भी पट्टी इत्यादि की।

वीडियो फुटेज पुलिस को उपलब्ध करवाई

उसने बताया कि इस घटनाक्रम की सीसी कैमरे की वीडियो फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाई है। इएएसआइ सुभाष मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं गांव देसुमलकाना निवासी रघुवीर ने बताया कि बीती दोपहर वह घर से खेत जा रहा था। रास्ते में गांव के ही कृपाल उर्फ किला, लवप्रीत ने उसके साथ गाली गलौच की बाद में गंडासे से हमला कर उसे घायल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.