Move to Jagran APP

घर के बाहर खेल रही किशोरी से दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म

पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नाबालिग सोमवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस के दो युवक उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गए और वहां पर दुष्कर्म किया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 04:24 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 04:24 PM (IST)
घर के बाहर खेल रही किशोरी से दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म
घर के बाहर खेल रही किशोरी से दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म

बादली/झज्‍जर, जेएनएन। दुष्‍कर्म का कोई न कोई मामला आए दिन प्रदेश में सामने आ रहा है। कहीं महिला तो कहीं किशोरियों से इस तरह की वारदात की जा रही है। नया मामला झज्‍जर जिले का है। यहां उपमंडल के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीडि़त के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नाबालिग सोमवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस के दो युवक उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गए और वहां पर दुष्कर्म किया। जिस कारण लड़की हालत भी खराब हो गई। जब नाबालिग घर पहुंची तो इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं किशोरी के साथ इस तरह की घटना होने से खुद वह और परिवार के लोग चिंता में है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिजनों की मांग है कि मामले में सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं किशोरी मानसिक तौर पर कमजोर न हो इसके लिए डॉक्‍टरी सलाह और परामर्श भी लिया जा रहा है।

-----बाढसा पुलिस चौकी प्रभारी किरण मलिक ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी थी। पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपित फरार चल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.