Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की दी धमकी, पीड़िता ने निगला जहर, मौत

आरोपितों ने दुष्कर्म के दौरान किशोरी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली थी। जिसके बाद आरोपित किशोरी को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगे। तंग आकर पिछले महीने 16 सितंबर को किशोरी ने जहर निगल लिया अब मौत हो गई

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 10:36 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की दी धमकी, पीड़िता ने निगला जहर, मौत
निजी अस्पताल में उपचार के दौरान ही किशोरी ने अपने साथ हुई आपबीती अपनी मां को बताई।

हांसी/हिसार, जेएनएन। हिसार में एक और बेटी मनचलों की भेंट चढ़ गई। पहले अस्‍मत लूटी तो फिर बदनाम करने की धमकी दी। मगर पीडि़ता से ये सदमा सहन नहीं हुआ और उसने अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। हिसार जिला निवासी एक किशोरी से दो युवकों ने दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये देने के लिए मजबूर किया। तंग आकर किशोरी ने जहर निगल लिया। बाद में किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिला निवासी एक किशोरी से करीब दो महीने पहले एक युवक ने हिसार शहर के एक होटल में अपने दोस्त के साथ दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

आरोपितों ने दुष्कर्म के दौरान किशोरी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली थी। जिसके बाद आरोपित किशोरी को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगे थे। उनसे तंग आकर पिछले महीने 16 सितंबर को किशोरी ने जहर निगल जान देने की कोशिश की। किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो स्वजनों ने किशोरी को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान ही किशोरी ने अपने साथ हुई आपबीती अपनी मां को बताई। जिसके बाद किशोरी की मां ने 19 सितंबर को आजाद नगर थाना पुलिस को में मामले की शिकायत दी थी।

पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए मुख्याआरोपित के साथी नरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन मुख्यारोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन इसी बीच 27 अक्टूबर को पीड़िता की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतका के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव स्वजों को सौंप दिया। पुलिस ने अब मृतका की मां की शिकायत पर मामले में धारा 306 भी जोड़ दी है। इससे पहले मामले में आरोपितों पर पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.