Move to Jagran APP

आज से आमरण अनशन पर बैठेंगे डा. रमेश पूनिया

वीरवार दोपहर सिविल अस्पताल में एमपीएचडब्ल्यू कर्मचारियों व हेल्थ इंस्पेक्टर ने डा. रमेश पूनिया के साथ मिलकर सीएमओ से बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 07:22 AM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 07:22 AM (IST)
आज से आमरण अनशन पर बैठेंगे डा. रमेश पूनिया
आज से आमरण अनशन पर बैठेंगे डा. रमेश पूनिया

जागरण संवाददाता, हिसार : स्वास्थ्य विभाग के जीव वैज्ञानिक डा. रमेश पूनिया व परिवर्तन अस्पताल के संचालक डा. करणजीत द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने का मामला तूल पकड़ गया है। अनाज मंडी चौकी में दी शिकायत में डा. पूनिया ने डा. करणजीत पर जांच के दौरान कमेटी के सामने जान से मारने की धमकी देने व हाथ-पांव तोड़ने की बात कही थी। वहीं डा. करणजीत ने पुलिस को दी शिकायत में डा. पूनिया पर उनकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

loksabha election banner

वीरवार दोपहर सिविल अस्पताल में एमपीएचडब्ल्यू कर्मचारियों व हेल्थ इंस्पेक्टर ने डा. रमेश पूनिया के साथ मिलकर सीएमओ से बैठक की। डा. पूनिया ने सीएमओ से कहा कि उन्होंने मंगलवार को परिवर्तन अस्पताल के संचालक डा. करणजीत के खिलाफ शिकायत लिखकर दी थी, लेकिन यह शिकायत एसपी को नहीं भेजी गई है।

डा. पूनिया ने बताया कि सीएमओ ने उनसे कहा है कि वह मामले में समझौता कर लें, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। डा. पूनिया ने सीएमओ से कहा कि अगर मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो सीएमओ कार्यालय के सामने शुक्रवार से आमरण अनशन पर बैठेंगे। इस दौरान उनके साथ एमपीएचडब्ल्यू नूर मोहम्मद, राजपाल, राजकुमार, बजरंग सोनी सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

एमपीएचडब्ल्यू कर्मियों व हेल्थ इंस्पेक्टरों ने नहीं की सैंपलिग डा. पूनिया को डा. करणजीत से जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में वीरवार को सभी 27 एमपीएचडब्ल्यू और चार हेल्थ इंस्पेक्टर ने अपना काम बंद रखा। इस दौरान सैंपलिग करवाने और होम आइसोलेट से जुड़े कार्य नहीं किए गए।

-------------------

ये था मामला

डा. पूनिया द्वारा सितंबर महीने परिवर्तन अस्पताल के संचालक डा. करणजीत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर होम आइसोलेट करने को लेकर हंगामा हुआ था। उस दौरान डा. पूनिया का आरोप था कि डा. करणजीत पॉजिटिव होने पर भी अपने अस्पताल में ओपीडी में मरीजों की जांच कर रहे थे। उस दौरान पुलिस बुलाकर डा. करणजीत के अस्पताल के बाहर क्वारंटाइन का पोस्टर लगवाया गया था। इसके बाद डा. करणजीत की पत्नी रितु खुराना द्वारा आईएमए की तरफ से उपायुक्त को शिकायत दिलवाई गई थी। वहीं डा. पूनिया ने सीएमओ को डा. करणजीत के खिलाफ शिकायत दी थी। इसी मामले में इंक्वायरी कमेटी बनाकर जांच की जा रही थी। जिसमें डा. रमेश पूनिया व डा. करणजीत अपनी पत्नी रितु के साथ उपस्थित थे। उसी दौरान दोनों की एक-दूसरे से बहस हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.