Move to Jagran APP

बुजुर्ग की हत्‍या, कार में जिंदा जला चालक, बाइक टकराने से दो लोगों की मौत

फतेहाबाद में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। सिरसा में बाइक टकराने से दो लोगों की मौत हो गई। झज्‍जर में कार के एक्‍सीडेंट से चालक जिंदा जल गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 01:17 PM (IST)
बुजुर्ग की हत्‍या, कार में जिंदा जला चालक, बाइक टकराने से दो लोगों की मौत
बुजुर्ग की हत्‍या, कार में जिंदा जला चालक, बाइक टकराने से दो लोगों की मौत

डबवाली (सिरसा)। चौटाला हाईवे पर अबूबशहर गांव-सुकेराखेड़ा के मध्य हुए हादसे में बाइक सवार पंजाब के जिला बठिंडा के गांव पक्काकलां निवासी मैगल सिंह (50) व सेखपुरा गांव नैब सिंह (55) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक मौका से फरार हो गया। दोनों लोग संगरिया साइड से आ रहे थे। उनके आगे चल रहे ट्राला ने हाईवे पर एकदम ब्रेक मार दी। इस वजह से बाइक ट्राला से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों पीछे चल रहे ट्राला के आगे गिर गए। दोनों की मौका पर ही मौत हो गई। चौटाला चौकी प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

ढाणी में सो रहे अधेड़ की हत्या

भूना (फतेहाबाद)। गांव जांडली खुर्द की ढाणी में सो रहे प्रेम कुमार (46) की दो अज्ञात लोगों ने किसी नुकीले हथियार से गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घटना के समय पूरा परिवार नजदीक में ही विवाह समारोह में शामिल होने गया था। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई खुशी राम की शिकायत पर दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया है।

 पुलिस को दी शिकायत में जांडली खुर्द ढाणी निवासी खुशी राम ने बताया कि उसका भाई प्रेम कुमार की ढाणी उसके घर के साथ ही है। 14 फरवरी को रात्रि 9 बजे के करीब प्रेम कुमार की पत्नी सुदेश व पुत्र संदीप पड़ोस की ढाणी में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने गए हुए थे। इस दौरान प्रेम कुमार घर पर अकेला था। शिकायतकर्ता का कहना है कि रात्रि सवा 9 बजे के करीब ढाणी से प्रेम कुमार के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, शोर सुनकर खुशी राम मौके पर पहुंचा तो देखा कि प्रेम कुमार चीखता-चिल्लाता हुआ ढाणी के बाहर आ गया। उसकी गर्दन से खून बह रहा था। उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। जहांं रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि मरने से पूर्व प्रेम कमार ने बताया कि दो अज्ञात व्यक्ति उसकी ढाणी में घुसे और लाइटें बंद करके मारना-पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों ने नुकीली वस्तुु गर्दन मेें मारी।

पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार में लगी आग, चालक जिंदा जला

बादली (झज्जर) : इस्माइलपुर रोड पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। जब तक चालक को बचाया जाता तब तक कार पूरी तरह से आग की लपटों से घिर चुकी थी। कार में सवार झज्जर जिले के बहादुरगढ़ के वार्ड 12 स्थित दयानंद नगर निवासी संजय मलिक (35) कार में ही जिंदा जल गए। वह गांव इस्माइलपुर स्थित स्कूल में गेस्ट टीचर के पद पर कार्यरत थे। अपनी कार से स्कूल जा रहे थे। मृतक संजय मलिक गांव इस्माइलपुर स्थित स्कूल में राजनीति विज्ञान विषय के लिए गेस्ट टीचर के पद पर कार्यरत था। जैसे ही वह बादली-इस्माइलपुर रोड पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टक्कर होने के कारण गाड़ी में धमाके के साथ आग लग गई। आग लगने के बाद वहां से गुजर रहे राहगीर ने चालक को बचाने का प्रयास किया। चालक को बचाने के लिए कार के शीशे भी तोड़ा, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। देखते ही देखते संजय मलिक आग की लपटों से घिर गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका। बादली थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.