Move to Jagran APP

बहन से प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की हत्‍या करने वाले भाई और तीन दोस्‍तों को कल होगी सजा

युवती के भाई को प्रेम प्रसंग का पता लगा तो उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मदीना निवासी सुमित पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। शव को फेंक दिया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 02:56 PM (IST)
बहन से प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की हत्‍या करने वाले भाई और तीन दोस्‍तों को कल होगी सजा
बहन से प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की हत्‍या करने वाले भाई और तीन दोस्‍तों को कल होगी सजा

हिसार, जेएनएन। फरवरी 2017 को मदीना निवासी सुमित की हत्या करने के मामले में दोषी को कल यानि 28 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी। इससे पहले शुक्रवार को एडीजे वीपी सिरोही की अदालत ने चार युवकों को दोषी करार दिया था। दोषियों में सातरोड खुर्द निवासी विजय, न्यू मॉडल टाउन निवासी योगेश, रावलवास खुर्द निवासी अमित और भामाशाह नगर निवासी सुमित शामिल है।

loksabha election banner

फरवरी 2017 को एसआइ सुरेश कुमार ने सदर थाना में शिकायत दी कि उन्हें साउथ बाईपास के पास एक अज्ञात युवक के मृत पाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर वहां पहुंचकर उक्त युवक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। उस समय युवक के शव की शिनाख्त मदीना निवासी सुमित के रूप में हुई थी।

शिनाख्त होने पर युवक के शव का पोटमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया था। इस मामले में जांच की तो सामने आया था कि मृतक सुमित का किसी युवती से प्रेम-प्रसंग था। इस मामले का युवती के भाई को पता लगा तो उसके भाई ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मदीना निवासी सुमित पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए उक्त चारों दोषियों को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें दोषी करार दिया था। कल सजा होगी।

गोली मारकर युवक की हत्या करने के दो दोषियों को उम्रकैद

हिसार: खरड़ अलीपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो लोगों को एडीजे सीमा सिंघल की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई। दोषियों पर अदालत ने 50-50 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। दोनों दोषियों को आर्म्‍स एक्ट के तहत 3-3 वर्ष कैद और 10-10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

खरड़ अलीपुर निवासी मंजीत ने 16 नवंबर 2015 को सदर थाना में शिकायत दी थी कि उस दिन वह अपने परिवार सहित गांव में आयोजित एक कार्यक्रम से वापस आ रहा था। इसी दौरान सायं 6 बजे के करीब उसके भाई संदीप पर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार लोगों ने गोलियां चला दी थी। जिससे उसके भाई की मौत हो गई थी। पुलिस ने संदीप के भाई मंजीत की शिकायत पर खरड़ निवासी अमर उर्फ अमरजीत व तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए अमर उर्फ अमरजीत व थुराना निवासी नवदीप उर्फ दीपक को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.