Move to Jagran APP

सिरसा में पूर्व सीएम ओपी चौटाला बोले- कांग्रेस ने मुझे साजिश के तहत जेल पहुंचाया, मगर इनेलो टूटी नहीं

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 2007 में इनेलो की सरकार चली गई थी उसके बाद कांग्रेस की सरकार बनी और कांग्रेस ने योजनाबद्ध तरीके से साजिश के तहत उन्हें जेल में पहुंचाया। 3206 पढ़े लिखे लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर उन्हें जेल भेजा गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 01:32 PM (IST)
सिरसा में पूर्व सीएम ओपी चौटाला बोले- कांग्रेस ने मुझे साजिश के तहत जेल पहुंचाया, मगर इनेलो टूटी नहीं
सिरसा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओपी चौटाला ने कहा हरियाणा में मध्‍यावधि चुनाव होंगे

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा की अनाज मंडी में इनेलो द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में लंबे समय के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। उनके साथ पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व मंत्री भागी राम, करण चौटाला व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 2007 में इनेलो की सरकार चली गई थी उसके बाद कांग्रेस की सरकार बनी और कांग्रेस ने योजनाबद्ध तरीके से साजिश के तहत उन्हें जेल में पहुंचाया।

loksabha election banner

3206 पढ़े लिखे लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर उन्हें जेल भेजा गया। जबकि मुख्यमंत्री नौकरी नहीं देता यह तो बार तय करती हैं लेकिन उन लोगों ने हमारी जिम्मेदारी मानी। इस मामले में मुझे ही नहीं बल्कि शिकायतकर्ता को भी 10 साल की सजा हुई है और जिन बच्चों को नौकरियां दी गई थी उनकी तरक्की हो गई है। कोर्ट के फैसले को मानते हुए 10 साल जेल में बिताए। विपक्षी दल कहते थे चौटाला जेल चला गया है इनेलो समाप्त हो जाएगी लेकिन कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं उनकी गैर हाजिरी में भी संगठन को मजबूत बनाए रखा।

विपक्षी भी मानते हैं कि संख्यात्मक दृष्टि से इनेलो का कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इनेलो की सरकार बनेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और लोगों को पार्टी से जोड़े। हमारे राज में लोग सरकार के पास नहीं जाते थे। सरकार लोगों के पास जाती थी और लोगों के काम पूरे किए जाते थे। अबकी बार सरकार बनने के बाद हर पढ़े-लिखे युवक को उसकी योग्यता के अनुसार नौकरी देंगे। चौधरी देवी लाल के सपनों को साकार करेंगे और उसके लिए आपके सहयोग और समर्थन से निश्चित रूप से लोगों को काम मिलेगा।

ऐलनाबाद उपचुनाव में सब की जमानत जब्‍त होगी। सरकार डरी हुई है और चुनाव करवाने से भी डर रही है। ऐलनाबाद चुनाव अगर आप जीतोगे तो राज करने वाले में भगदड़ मच जाएगी। सारे के सारे विधायक इनको छोड़ कर भाग जाएंगे। सरकार अल्पमत में आ जाएगी और निश्चित रूप से मध्यावधि चुनाव होंगे। 25 सितंबर को जींद मैं चौधरी देवी लाल जी की जयंती पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और संगठन को मजबूत करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.