Move to Jagran APP

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला बोले, कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले, हर सुविधा मिलेगी

पूर्व मुख्यमंत्री ने मदद की पेशकश एक ऑडियो क्लिप के जरिए की है। क्लिक करीब 1.20 मिनट की है। चौटाला ने महामारी से निपटने के लिए बदइंतजामी पर सरकार पर भड़ास निकालने से गुरेज नहीं किया। ऑडियो को इंटरनेट मीडिया के साधन फेसबुक तथा वाट्सएप के जरिए वायरल है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 03:23 PM (IST)
पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला बोले, कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले, हर सुविधा मिलेगी
कोरोना को हरा चुके 86 वर्षीय पूर्व सीएम ओपी चौटाला ऑडियो क्लिप हो रही वायरल

डबवाली, जेएनएन। कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला आगे आए हैं। उनका कहना है कि पीडि़तों की मदद के लिए इनेलो तथा उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं। चौटाला ने कहा है कि वे हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए तैयार है। पूर्व मुख्यमंत्री ने मदद की पेशकश एक ऑडियो क्लिप के जरिए की है। क्लिक करीब 1.20 मिनट की है। चौटाला ने महामारी से निपटने के लिए बदइंतजामी पर सरकार पर भड़ास निकालने से गुरेज नहीं किया। ऑडियो को इंटरनेट मीडिया के साधन फेसबुक तथा वाट्सएप के जरिए वायरल है।

loksabha election banner

विनम्र अपील कर रहे चौटाला

ऑडियो क्लिप में ओपी चौटाला लोगों से विनम्र अपील कर रहे हैं। उनका प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना महा बीमारी से बचने के लिए अपने घर पर रहें। इससे बचने के लिए हर किस्म का परहेज करें। सरकार के भरोसे चलने की आवश्यकता नहीं। सरकार तो है ही नहीं। सरकार का तो दिवाला पिट गया है। अपना बचाव स्वयं करो। इसके लिए जरुरी है कि आप अपना पूरा ध्यान रखें। चौटाला के अनुसार आज की परिस्थितियों में किसी को कोई दिक्कत पेश आए तो हमारी पार्टी इनेलो के दरवाजे तथा मेरे दरवाजे आपके लिए हर वक्त खुले हैं। पूर्व सीएम ने कहा है कि मदद के लिए कोई भी व्यक्ति किसी समय संपर्क स्थापित कर सकता है। वे हर संभव प्रयास ही नहीं करेंगे, बल्कि वायदा करते हैं कि पीडि़त को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान की जाएगी। किसी को कोई तकलीफ नहीं रहेगी। सब मुकम्मल स्वस्थ रहेंगे।

कोरोना को हरा चुके हैं पूर्व मुख्यमंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला करीब 86 वर्ष के हैं। वे कोरोना को मात दे चुके हैं। बता दें, दिसंबर 2020 में पौत कर्ण तथा अर्जुन चौटाला की शादी हुई थी। उस दौरान 2 दिसंबर को तेजाखेड़ा फार्म हाऊस पर पार्टी रखी हुई थी। चौटाला को सांस लेने में तकलीफ हुई तो डॉक्टर बुलाए गए थे। आधी रात को सिरसा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था। गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में जांच के दौरान वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.