Move to Jagran APP

रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, घोटालों की सरकार बन चुकी है बीजेपी-जजपा

रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा सरकार की तरफ से अब तक शराब रजिस्ट्री और धान खरीद जैसे घोटालों के दोषियों का नाम भी सार्वजनिक नहीं किया गया है और ना ही किसी उच्च पद पर बैठे हुए व्यक्ति पर कार्रवाई की गई है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 08:00 PM (IST)
रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, घोटालों की सरकार बन चुकी है बीजेपी-जजपा
घोटालों पर सरकार विपक्ष के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही- भूपेंद्र सिंह हुड्डा

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में विकास की बजाय सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की तरफ से घोटालों के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया गया। विपक्ष ने भर्ती घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से कराने की मांग उठाई, लेकिन सरकार की तरफ से इस मामले में लीपापोती का रवैया अपनाया गया। सरकार इस मामले में उच्च स्तरीय जांच से भी भागती हुई नजरी आई। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री जिला बार एसोसिएशन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

loksabha election banner

विकास की बजाय इस सरकार के कार्यकाल में हो रहे हैं घोटाले

इस दौरान उन्होंने कहा कि सदन में फोर्टिफाइड राइस का मुद्दा भी उठाया गया। इसमें भी बड़े स्तर पर घोटाला हुआ, जिसकी जांच होनी चाहिए। सरकार की तरफ से अब तक शराब, रजिस्ट्री और धान खरीद जैसे घोटालों के दोषियों का नाम भी सार्वजनिक नहीं किया गया है और ना ही किसी उच्च पद पर बैठे हुए व्यक्ति पर कार्रवाई की गई है। अब तक हुए तमाम घोटालों पर सरकार विपक्ष के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही है। कहा कि कांग्रेस की तरफ से विश्वविद्यालय की स्वायत्तता से छेड़छाड़ और उनकी भर्तियां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी एचएसएससी-एचपीएससी जैसी संस्थाओं से कराने पर भी कड़ा विरोध किया गया।

बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री

आखिरकार सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना पड़ा और विश्वविद्यालयों की नियुक्तियों के बारे में कमेटी बनाने की बात कही गई है। पिछले सात साल में सरकार ने प्रदेश को लगातार पीछे धकेलने का काम किया है। आंगनबाड़ी वर्कर, गेस्ट टीचर, कच्चे कर्मचारी, हारट्रोन कर्मचारी, एक्स सर्विसमैन, किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी समेत हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। किसानों को तो सरकार ने बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है। आने वाले समय में सरकार को इसका जवाब मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.