Move to Jagran APP

पांच युवकों ने मिल की थी दो दोस्‍तों की निर्मम हत्‍या, एक गलती से खुल गया राज

अमन पर वार होते देखकर जितेंद्र ने जान बचाकर भागने की कोशिश लेकिन वार से नहीं बच पाया। निर्मल वर्मा ने बनाया था हत्‍या का पूरा प्लान। बाइक में छुपाकर लेकर गये तेजधार हथियार।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 04:05 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 04:05 PM (IST)
पांच युवकों ने मिल की थी दो दोस्‍तों की निर्मम हत्‍या, एक गलती से खुल गया राज
पांच युवकों ने मिल की थी दो दोस्‍तों की निर्मम हत्‍या, एक गलती से खुल गया राज

सिरसा, जेएनएन। फतेहाबाद में कुताना माइनर के पास दो चचेरे भाईयों की डबल मर्डर केस को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या मामले में 5 आरोपितों को काबू कर लिया। जबकि एक आरोपित अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपित युवकों द्वारा फेंके गये तेजधार हथियार व सबूत मिटाने के लिए बाइक को बरामद कर लिया है। डीएसपी राजेश चेची, सीआइए प्रभारी रविंद्र कुमार व चौपटा थाना प्रभारी सुखवीर सिंह ने प्रेसवार्ता कर हत्या की गुत्थी सुलझाने का जानकारी दी। पुलिस ने 24 घंटे से पहले ही इस मर्डर को सुलझा लिया।

loksabha election banner

निर्मल वर्मा ने बनाया पूरा प्लान

मुख्य आरोपित निर्मल वर्मा व अमन अपने साथियों के साथ 4 सितंबर को सिटी थाना क्षेत्र में शराब पी रहे थे। इसी दौरान अमन व निर्मल वर्मा के बीच कहासुनी हो गई। इस पर अमन ने लकड़ी के डंडे से निर्मल वर्मा के हाथ पर चोट मार दी। इस पर साथियों ने दोनों को अलग कर दिया। निर्मल वर्मा ने झगड़े की सिटी पुलिस को भी शिकायत दी। निर्मल वर्मा उसी दिन से अमन को मौत के घाट उतराने प्लान तैयार करने लगा।

फोन कर कहा हो जाता दोस्ती में झगड़ा

अपने प्लान के मुताबिक मुख्य आरोपित निर्मल वर्मा ने हत्या करने के बारे में गुलशन गली नंबर 9 प्रीत नगर सिरसा, निर्मल वर्मा गली नंबर 3 सुखसागर कॉलोनी सिरसा, दीपक उर्फ कलटा गली नंबर 4 मेला ग्राउंड सिरसा, साहिल कुमार उर्फ नन्नू निवासी नटार व कृष्ण कुमार उर्फ कालू रंगड़ी खेड़ा व सिरसा निवासी गोकुल को बताया।

इसके बाद निर्मल वर्मा ने फोन पर अमन से बातचीत करते हुए कहा कि दोस्ती में अक्सर झगड़ा हो जाता है। आप कहां कई दिन से मिले नहीं। इसके बाद सिरसा से दो बाइक पर निर्मल वर्मा अपने छह दोस्तों के साथ मिला। अमन अपने चचेरे भाई जितेंद्र को भी साथ ले गया। सिरसा से निकलने के सभी ने हेरोइन का नशा किया।

अमन को मारा तो भागने लगा जितेंद्र

बाइक पर सभी कुताना माइनर के साथ कच्चे रास्ते पर चले गये। इसके बाद जैसे ही सुनसान स्थान आया। एकाएक अमन के पीछे बैठे निर्मल ने अमन पर हमला कर दिया। इसके बाद सभी ने अमन पर हमला बोल दिया। इसके बाद कई वार अमन पर कर दिए जिससे वह तडफ़ने लगा। वहीं जितेंद्र पर भी वार करने लगे। इस पर जितेंद्र माइनर में कूदकर दूसरी तरफ जाने की कोशिश करने लगा। इसके बाद सभी ने उसको माइनर में ही कई वार कर मार दिया। वहीं एक कापा माइनर में एक आरोपित से गिर गया। हत्या करने के बाद सभी सिरसा पहुंच गये। सबूत मिटाने के लिए पहले वीटा प्लांट के समीप हथियार छुपा दिए। इसके बाद झोरडऩाली के पास अमन की बाइक घग्घर नदी में गिरा दी। पुलिस ने बाइक व तेजधार हथियार बरामद कर लिए।

घटनास्‍थल पर मिले मोबाइल से खुला हत्‍या का राज

अमन व जितेंद्र की हत्या के बाद सभी भागने की फिराक में थे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जहां गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने घटनास्‍थल पर मिले मोबाइल से मृतकों को पता किया। जिससे कई महत्वपूर्ण डिटेल मिल गई। अमन व जितेंद्र की हत्या करने वाले आरोपितों की आपस में दोस्ती थी। सभी शहर में सब्जी व फलों की रेहड़ी लगाते थे। डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि सभी हेरोइन व शराब का नशा करते थे। मुख्य आरोपित पर निर्मल वर्मा पर दो चोरी के मामले दर्ज है। जबकि दीपक पर तीन विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.