Move to Jagran APP

हिसार के गांव में पहले साथ बैठ पी शराब, फिर दोस्‍तों ने डंडों से पीट कर दी हत्या

हिसार के लांधड़ी गांव में दोस्‍तों ने ही एक युवक की हत्‍या कर दी। मृतक 20 वर्षीय युवक आइटीआइ करने के बाद जॉब की तलाश कर रहा था। पुलिस वजह का पता लगाने में जुटी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 10:45 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 10:45 AM (IST)
हिसार के गांव में पहले साथ बैठ पी शराब, फिर दोस्‍तों ने डंडों से पीट कर दी हत्या
हिसार के गांव में पहले साथ बैठ पी शराब, फिर दोस्‍तों ने डंडों से पीट कर दी हत्या

अग्रोहा/हिसार, जेएनएन। नशे में सही गलत की मर्यादा पीछे छोड़ दी जाती है। नशे में कहीं रिश्‍तों का खून हो रहा है तो कहीं दोस्‍ती का। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां नशे के कारण साथ रहने वाले युवकों ने मामूली कहासुनी पर अपने दोस्त की हत्या कर दी।

loksabha election banner

अग्रोहा खंड के गांव लांधडी के पास कुछ लोगों ने 20 वर्षीय युवक की डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसका चचेरा भाई अग्रोहा के मेडिकल कॉलेज लेकर गया जहां से परिजन उसे हिसार नागरिक अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है जिसका सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस को दिए अपने बयान में मृतक के चचेरे भाई अशोक ने बताया कि वह एक संस्थान में प्राइवेट नौकरी करता है। रविवार को वह अपने चचेरे भाई अमित, विनोद और पास के गांव महलसरा से आए हुए कुछ युवकों के साथ गांव में शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद वो अपने घरों को चले गए। लेकिन कुछ देर बाद उसके साथियों ने उसके भाई को अग्रोहा के पास एक होटल पर खाना खाने के लिए बुलाया।

गाड़ी से वह चचेरे भाई व एक अन्य साथी विनोद के साथ होटल पर खाना खाने चले गए। खाना खाने बैठे ही थे कि इसी दौरान उसके चचेरे भाई की आरोपितों के साथ कहासुनी हो गई और वे गाली गलौच पर उतर आए। आरोपितों ने उसके चचेरे भाई से मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी। वह और उसका भाई अमित वहीं होटल पर रह गए।

तभी सुबह 4 बजे के करीब हमलावर स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए और आते ही हमलावरों ने उसके चचेरे भाई अमित व विनोद को एक साइड में आने के लिए कहा। उनको होटल के पास एक पेट्रोल पंप के पास बुलाकर हमलावरों ने लाठी व डंडों से उसके चचेरे भाई अमित व उसके साथी विनोद पर हमला कर दिया। जिससे वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जहां चिकित्सकों ने अमित को जांच पड़ताल कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच अधिकारी एसआई खडग़ सिंह ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई के बयान दर्ज कर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है मामले की जांच पड़ताल जारी है।

अविवाहित था मृतक

मृतक सांरगपुर निवासी 20 वर्षीय युवक अमित दो भाई थे एक उससे छोटा है पिता खेतीबाड़ी का काम करता है और मां गृहणी है।

नौकरी की तलाश में था युवक 

मृतक अमित 12वीं के बाद आदमपुर से आइटीआइ का कोर्स किया था कोर्स उपरांत वह नौकरी के तलाश में था। एक प्राइवेट इंडस्ट्री में उसकी नौकरी लग भी गई थी जहां वह लॉकडाउन लगने के कारण नहीं जा सका था। मृतक ने अपने परिजनों को बताया कि था कि जैसे ही लॉक डाउन हटेगा उसी नौकरी लग जाएगी।

:::::::::पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है मामले की जांच पड़ताल जारी है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- गुरमीत सिंह, अग्रोहा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.