Move to Jagran APP

पहले युवक की कर दी हत्‍या, फिर खुद ही थाने पहुंच दी शिकायत, मगर उठ गया राज से पर्दा

बहादुरगढ़ में एक मजदूर की रंजिश के चलते हत्‍या करके आरोपित पुलिस में शिकायत करने पहुंचा था। पुलिस को गुमराह करने के लिए यह जाल बुना मगर वह खुद ही इसमें फंस गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:04 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:04 AM (IST)
पहले युवक की कर दी हत्‍या, फिर खुद ही थाने पहुंच दी शिकायत, मगर उठ गया राज से पर्दा
पहले युवक की कर दी हत्‍या, फिर खुद ही थाने पहुंच दी शिकायत, मगर उठ गया राज से पर्दा

बहादुरगढ़ (झज्जर) जेएनएन। गुरुग्राम के सोहना से मजदूरी करने बहादुरगढ़ आए एक युवक की गला रेतकर हत्या करने के मामले में खुलासा हो गया। इस मामले में शिकायत कर्ता ही हत्यारा निकला। उसने पहले पुलिस को उलझाया, मगर पूछताछ में सच उगल दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में उसका एक और साथी बताया जा रहा है। वह अभी फरार है।

prime article banner

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के शंकर नगर निवासी बाबू राम (38) पुत्र कल्हू की हत्या में उसी के परिचित ननके को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपने साथी से मिलकर रंजिशन बाबूराम को मौत के घाट उतारा। बाद में अपने जुर्म को लूट के इरादे से हत्या की शक्ल देने की कोशिश की। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया।

पुलिस से नही बच पाया आरोपित

बाबू राम गुरुग्राम के सोहना में किराये पर रहता था। बहादुरगढ़ में उनके ही गांव के ललता व ननके समेत कई लोग मजदूरी करते हैं। 5 दिसंबर को बाबूराम की पत्नी ने ही ननके को फोन करके बताया था कि बाबू राम बहादुरगढ़ में मजदूरी करने के लिए आ रहा है। मगर ननके से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह 5 दिसंबर को रेलवे स्टेशन पर गया था लेकिन बाबू राम नहीं मिला। उसका फोन भी बंद मिला तो वह घर लौट गया। बाद में पुलिस ने ननके की शिकायत पर ही मामला दर्ज किया था।

इसलिए की गई हत्या

आरोपित ननके भी बाबूराम के गांव का ही रहने वाला है। उसका बाबूराम के घर आना-जाना था। इस पर गांव में विवाद हो चुका था लेकिन बाद में फिर से दोनों के बीच बोलचाल शुरू हो गई थी। मगर ननके ने रंजिश पाल रखी थी। जैसे ही बाबूराम बहादुरगढ़ आया तो ननके पहले से ही अपने साथी के साथ मौके की तलाश में था। दोनों ने निजामपुर रोड पर बाबूराम की हत्या कर दी। पुलिस को अब ननके के दूसरे साथी की तलाश है जो अभी फरार बताया गया है। मामले के जांच अधिकारी विजयपाल एएसआइ ने बताया कि आरोपित को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.