Move to Jagran APP

आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश बहादुरगढ़ में गिरफ्तार

सीआइए ने उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के मामले में फरार एक बदमाश को अवैध पिस्तौल समेत गिरफ्तार कर लिया। उसके पास दो कारतूस भी बरामद हुए। उसके खिलाफ बहादुरगढ़ के आसौदा थाना में केस दर्ज किया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 01:06 PM (IST)
आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश बहादुरगढ़ में गिरफ्तार
हत्‍या के आरोपित व 50 हजार के इनामी बदमाश के साथ सीआइए की टीम

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ सीआइए द्वितीय की टीम ने उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के मामले में फरार एक अभियुक्त को अवैध पिस्तौल समेत गिरफ्तार कर लिया। उसके पास दो कारतूस भी बरामद हुए। उसके खिलाफ बहादुरगढ़ के आसौदा थाना में केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी की सूचना उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी गई है। रविवार को स्थानीय पुलिस ने आकाश को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। अब उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लेकर जाएगी।

loksabha election banner

सीआइए प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम मांडौठी गांव के पास तैनात थी। वहीं से उत्तर प्रदेश के आगरा के समसाबाद क्षेत्र के गांव हीरनेर के रहने वाले आकाश को काबू किया गया। तलाशी में उसके पास से पिस्तौल मिला। पूछताछ में खुलासा हुआ कि 19 दिसंबर को आगरा में प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी की हत्या को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों में वह भी शामिल था। वह बाइक चला रहा था और पीछे बैठे उसके साथी सचिन ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी थी।

सचिन भी आगरा क्षेत्र का रहने वाला है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में 50 हजार का इनाम रखा हुआ था। अब आकाश की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस दूसरे अभियुक्त सचिन की तलाश में जुटी है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि आकाश के खिलाफ अब तक तीन मामले दर्ज हुए हैं। इनमें एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का है। उससे पहले वर्ष 2015 में उसके खिलाफ अवैध हथियार रखने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। तीसरा मामला अब बहादुरगढ़ में दर्ज हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.