Move to Jagran APP

बेटी से पिता ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, फिर राज से उठा पर्दा

मां के घर नहीं होने पर शराब पीकर उसका पिता आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन नशा उतरने पर उससे माफी भी मांगी लेकिन वह बाद में शराब पीकर बार-बार दुष्कर्म करने लगा।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 11:32 AM (IST)
बेटी से पिता ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, फिर राज से उठा पर्दा
बेटी से पिता ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, फिर राज से उठा पर्दा

हिसार, जेएनएन। जब अपने ही आबरू लूटने पर उतारू हो जाएं तो गैरों से क्‍या कहें। अपना भी कोई और नहीं बल्कि एक बाप जिसके साये में हर कोई बच्‍चा खुद को सुरक्षित महसूस करता है। हिसार जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक गांव में 11वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग लड़की के साथ उसके पिता ने ही शराब के नशे में दुष्कर्म किया। जब नाबालिग गर्भवती हुई तो उसको दवाई देकर उसका गर्भ भी गिरा दिया। आरोपित अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था और कई बार घर से भी निकाल देता था। झगड़े के बाद नाबालिग लड़की की मां उसे अपने मायके से आ घर से लेने आई तो उसने अपनी पूरी बात बताई। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार नाबालिगा का पिता शराब पीने का आदी है। वह रोज शराब पीकर आता और पत्नी से झगड़ा करता था। 2018 में पति से झगड़ा होने के बाद नाबालिग की मां राजस्थान चली गई थी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 11 जून 2018 को उसकी मां के घर नहीं होने पर शराब पीकर उसका पिता आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगले दिन नशा उतरने पर उससे माफी भी मांगी लेकिन वह बाद में शराब पीकर बार-बार दुष्कर्म करने लगा। एक दिन उसको पेट में दिक्कत हुई तो उसका अल्ट्रासाउंड करवाया तो वहां उसके गर्भवती होने का पता चला। आरोपित पिता ने नाबालिगा को दवाई दी और पेट दर्द ठीक होने की बात कही। दवाई लेने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई थी। नाबालिगा ने आरोप लगाए कि नवंबर 2019 में भी उसके पिता ने उसकी मां से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। उसके बाद उसकी मां दो दिन पहले ही उसे ले जाने के लिए आई। नाबालिगा ने इस दौरान अपनी मां को पूरी बात बताई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.