Move to Jagran APP

Ellenabad bypoll: सीएम मनोहर लाल शाम चार बजे पहुंचेंगे सिरसा, बाबा तारा कुटिया में लेंगे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

मुख्यमंत्री सिरसा में रहेंगे और जलपान कार्यक्रमों के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोटों की अपील करेंगे। उपचुनाव को लेकर बुधवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। वर्णनीय है कि ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा जजपा की ओर से गोबिंद कांडा को मैदान में उतारा गया है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 12:15 PM (IST)
Ellenabad bypoll: सीएम मनोहर लाल शाम चार बजे पहुंचेंगे सिरसा, बाबा तारा कुटिया में लेंगे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
मुख्यमंत्री ऐलनाबाद हलके के विभिन्न गांवों में जलपान कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

जागरण संवाददाता, सिरसा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार को शाम चार बजे सिरसा पहुंचेंगे। ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा जजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा के समर्थन में ऐलनाबाद हलके के गांवों में जलपान कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मंगलवार को मुख्यमंत्री बाबा तारा कुटिया में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। उसके बाद वे ऐलनाबाद हलके के विभिन्न गांवों में जलपान कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

prime article banner

बुधवार को भी मुख्यमंत्री सिरसा में ही रहेंगे और जलपान कार्यक्रमों के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोटों की अपील करेंगे। उपचुनाव को लेकर बुधवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। वर्णनीय है कि ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा जजपा की ओर से गोबिंद कांडा को मैदान में उतारा गया है वहीं कांग्रेस की ओर से पवन बैनीवाल व इनेलो की ओर से अभय सिंह चौटाला प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

उधर उपचुाव के प्रचार के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी मंगलवार से भाजपा जजपा प्रत्याशी के समर्थन में ऐलनाबाद हलके में जनसभाएं करेंगे। दुष्यंत चौटाला मंगलवार को पोहड़का व ऐलनाबाद में जनसभाएं करेंगे। इसके बाद मिठीसुरेरां, माधोसिंघाना, जमाल, लुदेसर, नाथूसरी चौपटा, नाथूसरी कलां, तरकांवाली आदि गांवों का दौरा करेंगे। वे तरकांवाली व जमाल में भी जनसभाएं करेंगे। 

टिकैत व राजेवाल भी करेंगे जनसभाएं 

उधर मुख्यमंत्री व डिप्टी सीएम के ऐलनाबाद हलके में दौरे को लेकर कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान संगठन भी विरोध जताने पहुंच सकते हैं। संभावित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए है। लखीमपुरी प्रकरण को लेकर मंगलवार को चढूनी ग्रुप से जुड़े आंदोलनकारी लघु सचिवालय के समक्ष 11 से दोपहर दो बजे तक धरना देंगे व ज्ञापन सौंपेंगे। 27 अक्टूबर को ही संयुक्त किसान मोर्चा के द्वारा ऐलनाबाद में जनसभा करने का ऐलान किया गया है। चौपटा व ऐलनाबाद में जनसभाएं प्रस्तावित है, जिनमें किसान नेता राकेश टिकैत, बलवीर राजेवाल, जोगेंद्र सिंह उग्राहा सहित अनेक किसान नेता पहुंचेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.