Move to Jagran APP

हिसार में ई रिक्शा चालक की हत्या

चारों भाई ढाणी श्यामलाल में ही किराये के कमरे लेकर रह रहे हैं। बड़ा भाई 36 वर्षीय राजेश ई-रिक्शा चलाता था। रविवार सुबह 6.30 बजे वह राजेश के घर गए तो उसने बताया कि वह लगातार 5 दिन से दो भैंस व्यापारियों के साथ 600 रुपये किराये पर हिसार के आसपास गांवों में जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 08:44 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 08:44 AM (IST)
हिसार में ई रिक्शा चालक की हत्या
हिसार में ई रिक्शा चालक की हत्या

जागरण संवाददाता, हिसार : बगला रोड पर सड़क किनारे सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला। उसके सिर में चोट के निशान थे। गड्ढे में एक ई-रिक्शा पलटी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के दौरान उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना। इसी दौरान वहां एक युवक आया और शव देखते ही बोला- यह मेरा बड़ा भाई राजेश है। उसने बताया कि मृतक ने रविवार को दो भैंस व्यापारियों के साथ गांव न्योली में जाने की बात कही थी। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

श्यामलाल ढाणी निवासी मृतक राजेश के भाई दिनेश ने बयान में बताया कि वह चार भाई और दो बहनें हैं। चारों भाई ढाणी श्यामलाल में ही किराये के कमरे लेकर रह रहे हैं। बड़ा भाई 36 वर्षीय राजेश ई-रिक्शा चलाता था। रविवार सुबह 6.30 बजे वह राजेश के घर गए तो उसने बताया कि वह लगातार 5 दिन से दो भैंस व्यापारियों के साथ 600 रुपये किराये पर हिसार के आसपास गांवों में जा रहा है। थोड़ी देर में उसे गांव न्योली में जाना है। रविवार देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो भाभी मीना ने उन्हें इस बारे में बताया। तीनों भाइयों ने रात में ही उनकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था। दिनेश ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि राजेश की हत्या उन दो भैंस व्यापारियों ने ही की है, जिन्हें वह लेकर जाता था। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर जाकर जांच की। इस दौरान सीन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

---------------

मृतक राजेश के भाई ने भैंस व्यापारियों पर हत्या का शक जताया है। मामले में जांच की जा रही है, सीसीटीवी फूटेज भी खंगाल रहे हैं। अभी अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

- इंस्पेक्टर मनोज, इंचार्ज, सदर थाना, हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.