Move to Jagran APP

भाजपा सरकार पर किचड़ उछाल रहे दुष्यंत चौटाला : बराला

संवाद सहयोगी, उकलाना: पावर को लेकर कोई भी मंत्री सरकार से नाराज नहीं है और तबादलों का अधिकार मंत्रिय

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 25 Mar 2018 03:01 AM (IST)
भाजपा सरकार पर किचड़ उछाल रहे दुष्यंत चौटाला : बराला
भाजपा सरकार पर किचड़ उछाल रहे दुष्यंत चौटाला : बराला

संवाद सहयोगी, उकलाना: पावर को लेकर कोई भी मंत्री सरकार से नाराज नहीं है और तबादलों का अधिकार मंत्रियों को एक माह के लिए पहले भी देते रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इसे लेकर ही जनता को भ्रमित कर रहे हैं। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने उकलाना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं। बराला ने शनिवार को सिरसा-चंडीगढ़ रोड को सुरेवाला चौक से लेकर शंकरपुरा तक फोरलेन बनाने के कार्य का शिलान्यास किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा वेयर हाउ¨सग कारपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल ने की। यह लगभग 8 किलोमीटर लंबा रोड 20 करोड़ रुपए की लागत से तैयार होगा।

loksabha election banner

बराला ने कहा कि भाजपा प्रदेश में एक साफ सुथरी सरकार दे रही है लेकिन इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला सरकार पर किचड़ उछाल रहे हैं। इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने जनता को भ्रमित करते हुए कहा कि हिसार में 300 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। जबकि दवा कुल 40 लाख रुपये की खरीद गई। सांसद दुष्यंत चौटाला जनता को इसका जवाब दें कि यह झूठ कैसे बोल रहे हैं। जनता हिसाब करना जानती है और जनता ने इनेलो से पहले भी हिसाब किया था और आने वाले समय में भी करेगी।

बराला ने कहा कि सरकार पहली बार सरसों की 4 हजार रुपये प्रति क्विंटल पर सरकारी खरीद कर रही है। सभी मंडियों में सरसों की खरीद सुचारू रूप से चल रही है और अगर कहीं दिक्कत हुई तो उसका भी समाधान करवाया जाएगा। सरकार द्वारा पारदर्शिता लाने के लिए ई पंचायत की जा रही हैं। जिसका सरपंच व ग्राम सचिव विरोध कर रहे हैं। ई स्कीम होने के कारण कुछ परेशानी हो सकती है लेकिन आने वाले समय में इसका बहुत फायदा होगा। सरपंच व ग्राम सचिव सरकार के साथ मिलकर इस स्कीम को कामयाब बनाएं। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया, सीमा गैबीपुर, रामफल नैन, सत्यपाल शर्मा, किर्तिरतन शर्मा, कृष्ण लितानी, ओमप्रकाश दनौदा, आनंद जैन, संदीप धमीजा, धर्मपाल धायल, मदन थाकन, बसाऊ राम, सोयम ¨सह, डा. शम्मी नागपाल, मांगे राम बिश्नोई आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.