Move to Jagran APP

दुष्‍यंत का गौतम पर पलटवार, बोले- मान-सम्मान दिया, मंत्री पद की लालसा नहीं पालनी चाहिए

विधायक दादा गौतम और दुष्यंत चौटाला में बड़ी दरार दुष्यंत के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे दादा गौतम। दुष्‍यंत चौटाला को खला गौतम का कार्यक्रम में नहीं पहुंचना की तीखी टिप्‍पणी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 10:02 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 11:28 AM (IST)
दुष्‍यंत का गौतम पर पलटवार,  बोले- मान-सम्मान दिया, मंत्री पद की लालसा नहीं पालनी चाहिए
दुष्‍यंत का गौतम पर पलटवार, बोले- मान-सम्मान दिया, मंत्री पद की लालसा नहीं पालनी चाहिए

नारनौंद [सुनील मान] जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम के बाद अब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी गौतम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने नारनौंद आकर यह साफ कर दिया कि अब वह इस हलके को खुद संभालेंगे। उन्होंने कहा कि यहां के एक-एक कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। गौतम हमारी पार्टी की वजह से ही विधायक बने हैं। उन्हें मंत्री पद की लालसा नहीं पालनी चाहिए। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वोट देकर उनको विधायक बना कर जो मान सम्मान दिया है। उन्हें वह नहीं भूलना चाहिए। वह पार्टी और कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वो विधायक बने हैं।

loksabha election banner

गौतम मंत्री बनना चाहते हैं तो मांग करें, विचार किया जाएगा

दुष्यंत ने कहा कि चौधरी देवी लाल हमेशा संगठन को स्तंभ मानते थे और हम भी उनके रास्ते पर चलते हुए संगठन के कार्यकर्ता का ही हक पहले समझते हैं। उनका मान-सम्मान पहले करते थे। हमने अनूप धानक को उसका हक देते हुए संगठन के आदमी को ही मंत्री बनाने की प्राथमिकता दी है। अनूप धानक ने हमारे बुरे समय में अपनी विधायकी छोड़कर बलिदान दिया था और जेजेपी में शामिल हुए थे। अगर गौतम चाहते हैं कि अनूप धानक को हटाकर उन को मंत्री बनाया जाए तो वह आकर मांग करें, उस पर विचार किया जाएगा।

----कार्यक्रम में विधायक रामकुमार गौतम की दूरी शायद उपमुख्यमंत्री को रास नहीं आई। उन्हें एहसास था कि नारनौंद में जब भी वह किसी कार्यक्रम में आएंगे तो विधायक उनके कार्यक्रम में जरूर पहुंचेंगे। राम कुमार गौतम का आज के कार्यक्रम में ना पहुंचना पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का विषय रहा। इस पर दुष्यंत चौटाला ने टिप्पणी करते हुए कहा कि वह इस कार्यक्रम में नहीं आए तो क्या मैं उनको जबरदस्ती उठाकर लाऊं।

दुष्यंत ने नहीं बोला रामकुमार को दादा

दुष्यंत चौटाला रामकुमार गौतम को हमेशा दादा गौतम कहकर ही पुकारते थे, लेकिन आज उन्होंने रामकुमार गौतम को बिना दादा कहे ही उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। राम कुमार गौतम पिछले दिनों अपने आप को दुष्यंत का नकली दादा बता चुके हैं और कहा था कि दुष्यंत का असली दादा तो ओमप्रकाश प्रकाश चौटाला ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.