Move to Jagran APP

दुष्यंत चौटाला बोले- गर्दन काटने की बात कहने वाले सीएम का अहंकारी चेहरा फिर हुआ उजागर

पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मनोहर लाल के शासनकाल में हरियाणा में 80 लोगों की सरकारी गोली से जान गई है। मुख्यमंत्री स्वयं अब फरसे से लोगों की जान लेने की बात कर रहे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 09:59 AM (IST)
दुष्यंत चौटाला बोले- गर्दन काटने की बात कहने वाले सीएम का अहंकारी चेहरा फिर हुआ उजागर
दुष्यंत चौटाला बोले- गर्दन काटने की बात कहने वाले सीएम का अहंकारी चेहरा फिर हुआ उजागर

हिसार, जेएनएन। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि मनोहर लाल के शासनकाल में हरियाणा में 80 लोगों की सरकारी गोली से जान गई है। अब मुख्यमंत्री स्वयं अब फरसे से लोगों की जान लेने पर तुल गए हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के मन की बात जुबां पर आ गई।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपनी यात्रा के दौरान बरवाला विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे तो एक कार्यकर्ता ने उन्हें सम्मान स्वरूप भगवान परशुराम का फरसा भेंट किया। फरसा हाथ में लिए उन्होंने यात्रा में एक सभा के दौरान एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से धमकाते हुए कहा कि मैं तेरी गर्दन काट दूंगा।

उस समय हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह और राज्यसभा सदस्य डीपी वत्य भी वहां चुपचाप खड़े रहे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले एक बार सार्वजनिक सभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का अहंकारी चेहरा उजागर हुए था। जब एक सीएम ने एक कार्यकर्ता का फोन उनके साथ सेल्फी लेने के प्रयास के दौरान तोड़ दिया था।

दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश स्तरीय चुनानों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अपने आप को शरीफ आदमी की रूप में पेश करने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के व्यक्तित्व का हिंसात्मक पहलू व सोच उनकी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान फिर सामने आ गया।

हालांकि सीएम मनोहर लाल का कहना है कि उन्‍होंने चांदी का मुकुट पहनाने की बात को लेकर हर्षमाेहन पर गुस्‍सा किया था। चांदी और सोने की चीजें भेंट लेने की परंपरा कांग्रेस सरकार से चली आ रही है और इसे हमने खत्‍म भी किया और इस तरह की चीजों को भेंट करने पर मुझे बुरा लगता है। वहीं हर्षमोहर भारद्वाज का भी कहना है कि सीएम ने उन्‍हें कुछ कहा तो उन्‍हें बुरा नहीं लगा और विपक्ष इस मामले को तूल देने की कोशिश में जुटा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.