Move to Jagran APP

सिरसा में नशे ने लील लिया पूरा परिवार, वारदात में घायल आरोपित के छोटे भाई की भी मौत

सिरसा में हुए तीहरे हत्याकांड का आरोपित 16 वर्षीय नाबालिग न्यायिक हिरासत में हैं। गांव में ढाणी के अंदर रहने वाले माता पिता को 15 दिसंबर को की रात्रि को नींद में सो रहे आरोपित बेटे ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:42 AM (IST)
सिरसा में नशे ने लील लिया पूरा परिवार, वारदात में घायल आरोपित के छोटे भाई की भी मौत
सिरसा के नागरिक अस्पताल में चल रहा था उपचार।

सिरसा, जागरण संवाददाता। हरियाणा की सीमा से स्टे राजस्थान के गांव फेफाना में एक माह पहले नशेड़ी युवक द्वारा माता पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। इसी के साथ 14 साल के अपने छोटे भाई अजय को भी आरोपित ने कुल्हाड़ी से गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिस पर सिरसा के नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान अब अजय की भी मौत हो गई है। एक माह से भी अधिक समय तक कोमा में रहने के बाद भी अजय की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

loksabha election banner

नशेड़ी ने कर दिया पूरा परिवार खत्म

उपचार के दौरान अजय की मौत होने से पूरा परिवार खत्म हो गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया है। इस तीहरे हत्याकांड का आरोपित 16 वर्षीय नाबालिग न्यायिक हिरासत में हैं। गांव में ढाणी के अंदर रहने वाले माता पिता को 15 दिसंबर को की रात्रि को नींद में सो रहे आरोपित बेटे ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी।

आरोपित ने पहले कुल्हाड़ी से माता पिता की एक माह पूर्व कर दी थी हत्या

इसी के साथ अपने छोटे भाई अजय को भी कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। इसके बाद ढाणी से घायल अपने छोटे भाई आरोपित उठाकर वह तीन किलोमीटर गांव फेफाना पहुंचा। गांव में पहुंचने के बाद घटना के बारे में अपने मामा को मोबाइल फोन करके जानकारी दी। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेशकर सुधार गृह भेज दिया।

नशे का था आदी

पुलिस के अनुसार आरोपित नशे का आदी था। वारदात के करीब दो दिन पहले ही गोगामेड़ी स्थित नशा मुक्ति केंद्र से लौटा था। उसकी नशे की आदत से परेशान पिता उसे वापस नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहते थे। मगर उससे पहले ही बेटे ने घटना को अंजाम दे दिया। नशे की लत ने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.