Move to Jagran APP

हिसार में सुबह नाश्ता कर क्लीनिक के लिए निकला था डॉक्टर, तीन दिन से नहीं लौटा घर

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सौरभ डेंटिस्ट है। रामपुरा मोहल्ला पुरानी एक्सचेंज के पास दातों का क्लिनिक चलाता था जो 26 जनवरी को सुबह 10 बजे घर दुकान पर बाइक से आया था। तब से घर नहीं लौटा। एक अन्‍य परिवार भी सात दिन से लापता है

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 11:30 AM (IST)
हिसार में तीन दिन से एक डॉक्‍टर और सात दिन से एक परिवार लापता है

हिसार, जेएनएन। रामपुरा मोहल्ला में दांतों का क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर सौरभ लापता हो गए हैं। स्वजनों ने डोगरान मोहल्ला चौकी में इसकी शिकायत दी है। पुलिस डॉक्टर की छानबीन कर रही है मगर अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सेक्टर 14 के मकान नंबर 2118 में रहने वाले पुरुषोतम कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा सौरभ डेंटिस्ट है। रामपुरा मोहल्ला पुरानी एक्सचेंज के पास क्लिनिक चलाता था जो 26 जनवरी को सुबह 10 बजे घर दुकान पर बाइक पर आया था।

loksabha election banner

जब दोपहर का भोजन करने बेटा घर नहीं आया तो उनको चिंता हुई। बेटे के नंबर पर फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब वह क्लीनिक पहुंचे तो वहां ताला लगा मिला और बाइक क्लीनिक पर खड़ी मिली। पुरुषोतम कुमार ने बताया कि उनका लड़का बिना बताए कहीं चला गया है। पिता ने बताया कि उसका बेटा शादीशुदा है और उसका ढाई साल का एक बेटा भी है। वहीं दूसरी ओर ग्लोबल स्पेस से सात दिन से लापता परिवार का सुराग नहीं लग पाया है।

परिवार के लोग तीन दिन से तलाश रहे

डॉक्टर के परिजन डा. सौरभ के लिए काफी चिंतित हैं। वह कुछ समझ नहीं पा रहे अचानक ऐसा क्या हो गया कि सौरभ बिना बताए कहीं चला गया। डॉक्टर के पिता पुरुषोत्तम कुमार बेटे को ढूंढने दिल्ली रवाना हो गए हैं। वह रिश्तेदारियों व डॉक्टर के दोस्तों के यहां खुद जाकर पता कर रहे हैं कि उनका बेटा आखिर कहां गया।

ग्लोबल स्पेस से पूरा परिवार सात दिन से है लापता, करोड़ के लेन-देन का शक

वहीं ग्लोबल स्पेस में 485 मकान नंबर में रहने वाला जांगड़ा परिवार पिछले सात दिन से लापता है। पुलिस और ग्लोबल स्पेस में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्य सतीश जांगड़ा के परिवार को ढूंढ रहे हैं मगर उनका कुछ अता पता नहीं है। पड़ोसियों तक को नहीं पता की हंसी खुशी से सभी से मिलजुलकर रहने वाला परिवार अचानक कहां चला गया। हैरानी बात यह है कि किसी ने भी परिवार को जाते नहीं देखा। ग्लोबल स्पेस में अन्य मकान में रहने वाले भाई कुलदीप जांगड़ा ने इसको लेकर एचटीएम थाना पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी जिस पर पुलिस छानबीन में जुट गई। पुलिस को यह मामला गुमशुदगी का कम करोड़ों के लेन देन का लग रहा है। ग्लोबल स्पेस में रोडवेज से रिटायर्ड 70 वर्षीय प्रेम कुमार, पत्नी मेवा देवी (68), बेटा सतीश (43), पुत्रवधु सीमा (40), पौता राहुल (20), पौता शुभम (18) 22 जनवरी से लापता हैं। खास बात यह है कि भाई कुलदीप को भी जाने से पहले कुछ नहीं बताया। कुलदीप ने बताया कि उसकी भतीजे सतीश की मिर्जापुर रोड पर बीज की फैक्ट्री है। जमींदारों से उसका लेन-देन होता है। उनको भी शक है कि पैसों के लेन देन का मामला हो सकता है। मगर भतीजे व भाई ने इसके बारे में कभी नहीं बताया।

सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी में जाता दिखा परिवार

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वीरवार को ग्लोबल स्पेस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि परिवार के सभी सदस्य सामान के साथ गए हैं। इसके बाद कार वापस आती है और परिवार का एक सदस्य घर को तालाकर खाड़ी अंदर खड़ी कर चला जाता है। जिससे पुलिस को लग रहा है नियोजित तरीके से घर से जाने की योजना बनाई गई है।

---पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। मामले की जांच की जा रही है। पैसों के लेन-देन का मामला लग रहा है। मामला इक्नोमिक सेल में है।

- संदीप कुमार, एचटीएम थाना इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.