लेन-देन से पनपा विवाद, कहासुनी के बाद तैश में आए भट्ठा संचालक ने चलाई गोली, मौत

झज्जर में लेनदेन से विवाद पनपा और उसने खौफनाक रूप ले लिया। कहासुनी के बाद तैश में आकर भट्ठा संचालक ने गोली चलाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Rajesh KumarPublish: Sun, 23 Jan 2022 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:53 PM (IST)
लेन-देन से पनपा विवाद, कहासुनी के बाद तैश में आए भट्ठा संचालक ने चलाई गोली, मौत

बादली (झज्जर), संवाद सूत्र।झज्जर से हत्या का मामला सामने आया है। जहां लेनदेन से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा की एक व्यक्ति की जान चली गई। आपसी लेन-देन को पनपे विवाद में बादली निवासी कपिल की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित सोमबीर को गिरफ्तार करते हुए अदालत में पेश किया। जिसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वारदात में दो अन्य आरोपित अभी पुलिस की जद से बाहर है। जिसे गिरफ्त में लेने के लिए टीम धरपकड़ कर रही है।

लेन-देन से पनपा विवाद, कहासुनी के बाद हुई हत्या

बता दें कि कपिल का भाई भट्ठा संचालक सोमबीर के यहां पर बतौर चालक नौकरी करता था। परिवार के मुताबिक उसके सोमबीर की तरफ 70 से 75 हजार रुपये बकाया निकलते थे। लेन-देन के इस मामले में कपिल वारदात से एक दिन पहले सोमबीर उर्फ सोनू के यहां देख लेने की धमकी देकर आया था। कपिल के व्यवहार से रंजिश रखते हुए सोमबीर पिछले शनिवार को अपने अन्य साथियों के साथ कपिल के घर पर पहुंचा और बात कहासुनी से प्रारंभ हुईं। जहां पर तैश में आते हुए सोनू ने अपने लाइसेंसी हथियार से कपिल पर जानलेवा हमला कर दिया। इधर, फायरिंग की आवाज को सुनकर पड़ोसी कृपाल बीच-बचाव के लिए आया तो उसे गोली जा लगी। बहरहाल, हत्या के इस मामले में सोमबीर के भाई ओमबीर व साथी सुनील की पुलिस को तलाश है।

एक दिन की पुलिस रिमांड

थाना प्रभारी जसबीर के मुताबिक हत्या व हत्या के प्रयास की उपरोक्त वारदात में पकड़े गए आरोपित सोमबीर उर्फ सोनू को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की कार्रवाई लगातार जारी है। उपरोक्त वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जो भी इस मामले में दोषी है उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Rajesh Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept