Move to Jagran APP

Ellenabad By poll: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले, ऐलनाबाद की जनता नहीं चाहती इस्तीफा-इस्तीफा का खेल

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता अब इस्तीफा इस्तीफा का खेल नहीं देखना चाहती बल्कि विकास चाहती है और आने वाले तीन सालों में पिछले 17 सालों की विकास की कमी को यहां भाजपा जजपा गठबंधन दूर करेगा।

By Naveen DalalEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 03:17 PM (IST)
Ellenabad By poll: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले, ऐलनाबाद की जनता नहीं चाहती इस्तीफा-इस्तीफा का खेल
उपमुख्यमंत्र दुष्यंत चौटाला ने गोबिंद कांडा के लिए चुनाव प्रचार।

जागरण संवाददाता, सिरसा। ऐलनाबाद उपचुनाव में गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर कई गावों के दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा का संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 17 सालों से विकास से दूर ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र को भी अब गठबंधन सरकार के सामुहिक विकास की परिधि में लाने का वक्त आ गया है क्योंकि अब से पूर्व इलाके के विधायक रहे अभय सिंह चौटाला ने क्षेत्रवासियों को विकास के नाम पर केवल गुमराह किया।

loksabha election banner

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांव पोहड़का व ऐलनाबाद में ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा के समर्थन में आयोजित जनसभा में संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्वयं पिछले दो सालों से हरियाणा विधानसभा में मौजूद रहे हैं और इस दौरान यहां के इनेलो विधायक ने कभी भी ऐलनाबाद के विकास के सिलसिले में कभी कोई आवाज नहीं उठाई। आज वे विकास के नाम पर उन्हें सफल बनाने की अपील कर रहे हैं जो केवल छलावाभर है।

विस में मुंह तक नहीं दिखाने की बात कही अभय सिंह चौटाला ने : दुष्यंत

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि उन्होंने करीब 9 माह पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और यह कहा था कि जब तक कृषि कानून रद्द नहीं होते तब तक वे हरियाणा विधानसभा का मुंह तक नहीं देखेंगे मगर अब उपचुनाव में फिर से ऐलनाबाद की जनता से उन्हें हरियाणा विधानसभा में भेजने की अपील कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता अब इस्तीफा इस्तीफा का खेल नहीं देखना चाहती बल्कि विकास चाहती है और आने वाले तीन सालों में पिछले 17 सालों की विकास की कमी को यहां भाजपा जजपा गठबंधन दूर करेगा। उनसे पूर्व कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी, जजपा के प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह व स्वयं भाजपा जजपा उम्मीदवार गोविंद कांडा ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.