Move to Jagran APP

सरकार पर बरसे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कहा- महंगाई बेकाबू, सरकार विफल

दीपेंद्र हुड्डा ने पेट्रो प्रदार्थों और गैस सिलेंडर के आसमान छूते दामों पर भाजपा सरकार को घेरा। कहा सरकार अपने वादे को पूरा करने में विफल साबित हुई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 09:13 AM (IST)
सरकार पर बरसे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कहा- महंगाई बेकाबू, सरकार विफल
सरकार पर बरसे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कहा- महंगाई बेकाबू, सरकार विफल

जेएनएन, हिसार। कांग्रेस नेता व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पेट्रो प्रदार्थों और गैस सिलेंडर के आसमान छूते दामों पर भाजपा सरकार को घेरा। कहा कि चुनाव पूर्व भाजपा ने वादा किया था कि महंगाई घटाएंगे और पेट्रोल और डीजल के दाम आधे कर देंगे, मगर भाजपा का कार्यकाल ख़त्म होने को आया। दाम आधे होने के बजाय रिकॉर्ड तोड़ महंगे हो गए हैं। सांसद ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई, रुपये की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट भाजपा की गलत नीतियों का नतीजा है।

loksabha election banner

किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर दिए गए धरने के प्रश्न पर सांसद ने कहा कि सरकार उनकी जायज मांगों को जल्द से जल्द पूरा करे। अगर सरकार ने जल्द कदम नहीं उठाया तो किसान आंदोलन को संसद तक पहुंचा दिया जाएगा। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा राज में हरियाणा विकास के मामले पिछड़ गया है। कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। अपराधी सीना तानकर के घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में हरियाणा में एक के बाद एक हो रही जघन्य वारदातों ने बुरी तरह से चरमरायी कानून-व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। इसके कारण समाज के हर वर्ग में दहशत का माहौल है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के हाल ही में जारी आंकड़ों में केंद्र सरकार ने खुद माना है कि अब हरियाणा में कानून-व्यवस्था की हालात बेपटरी हो चुकी है। अपराध रिकॉर्ड स्तर पर है, जबकि प्रदेश सरकार बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून-व्यवस्था के प्रति आंखे मूंद कर बैठी है।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से साबित होता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। अब तो ऐसा लगने लगा है कि अपराधियों के आगे हरियाणा की सरकार घुटने टेक चुकी है और प्रदेश में जंगलराज है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब अखबारों के पन्ने हत्या, दुष्कर्म, अपहरण, लूट, रंगदारी और दबंगई की खबरों से न पटे हों। हमारे प्रदेश में आज बच्चे और महिलाएं न तो स्कूल में सुरक्षित हैं, न ही अपने घरों में सुरक्षित हैं। दीपेंद्र हुड्डा के साथ पूर्व सीपीएस विनोद भयाना, पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, प्रो. रामभगत शर्मा, धर्मबीर गोयत आदि भी मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.