Move to Jagran APP

फतेहाबाद में 3 साल के बच्‍चे के बाद लापता मां का भी मिला शव, पति जिंदा, नहर में गिरी थी कार

भाखड़ा नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में गिरी कार में सवार महिला का शव सोमवार सुबह 6 बजे गांव गोरखपुर के डूमा पुल से बरामद हो गया है। 3 साल की बच्‍चे की मौत मौके पर ही हो गई थी तो पिता बाहर निकल आया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 11:26 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 11:26 AM (IST)
फतेहाबाद में 3 साल के बच्‍चे के बाद लापता मां का भी मिला शव, पति जिंदा, नहर में गिरी थी कार
फतेहाबाद में शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में कार नहर में जा गिरी थी, बच्‍चे समेत मां की मौत, पति‍ जीवित

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : फतेहाबाद में सनियाना की भाखड़ा नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में गिरी कार में सवार महिला का शव सोमवार सुबह 6 बजे गांव गोरखपुर के डूमा पुल से बरामद हो गया है। गोताखोर महेंद्र वाल्मीकि व सुंदर सोनी की टीम ने जाल में अटके शव को निकालकर पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि महिला के शव के गले पर गहरे निशान हैं जबकि सिर पर भी चोट के निशान हैं। उधर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पूर्व भूना पुलिस ने मृतका सुमन के पिता धर्मपाल के बयान पर भूना निवासी मनोज सोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। बहरहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

उधर महिला के स्वजन फतेहाबाद में स्थित जिला पुलिस कप्तान राजेश कुमार से मिले और मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपित मनोज के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई। सुमन के पिता धर्मपाल ने एसपी को बताया कि छोटी-छोटी बातों पर सुमन को प्रताड़ित करने वाले उसके पति मनोज ने बड़ी निर्मता के साथ एक सुनियोजित योजना के तहत कार सहित सुमन व उसके 3 वर्षीय मासूम बेटे वीर को मौत के मुंह में धकेल दिया। जबकि उपरोक्त घटना से महज 15 मिनट पूर्व सनियाना में एक किसान ने मनोज को गाड़ी में बैठी सुमन के साथ ऊंची ऊंची आवाज में झगड़ा करते देखा है। वही सुमन के शव के गले पर गहरे निशान व सिर पर चोट के निशान मनोज की दरिंदगी की कहानी बयान कर रहे हैं। जिला पुलिस कप्तान राजेश कुमार ने स्वजनों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

यह था मामला

बता दें कि शनिवार रात्रि 11 बजे के करीब नरवाना से भूना की तरफ आ रही एक कार संदिग्ध परिस्थितियों में भाखड़ा नहर में जा गिरी थी। हादसे के दौरान कार चालक भूना निवासी मनोज सोनी का सुरक्षित बच गया, जबकि उसकी पत्नी 28 वर्षीय सुमन वह 3 वर्षीय मासूम वीर का पानी के तेज बहाव के साथ बह जाना संदेह के घेरे में था। जिसकी शिकायत सुमन के पिता नरवाना के वार्ड नंबर 5 निवासी धर्मपाल ने भूना पुलिस में दे कर मनोज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया था। वहीं रविवार सुबह 5 बजे के करीब 3 वर्षीय मासूम वीर का शव डूमा पुल से बरामद कर लिया गया था। जबकि महिला की तलाश में गोताखोरों की 3 टीमें बैजलपुर हैड, खैरी हेड, गोरखपुर हेड व डूमा पुल पर लगी हुई थी। इसी दौरान सोमवार सुबह 6 बजे के करीब सुमन का शव भी डूमा पुल पर जाल में अटका मिला है।

पति का कहना नींद आने के कारण हुआ हादसा

इस घटना के बाद पुलिस व स्वजन मनोज को ही इस घटना का मुख्य आरोपित मान रही है। वहीं मनोज की माने तो उसने बताया है कि जब वह अपने ससुराल से आ रहा था तो जैसे ही उनकी कार नहर पर पहुंची तो उसे नींद की झपकी आ गई। जिससे कार नहर में जा गिरी। कुछ समय बाद एक व्यक्ति आया और रस्सी डालकर उसे बाहर निकाला। इस घटना के बाद पुलिस सभी तथ्यों पर मामले की जांच कर रही है। पति-पत्नी के बीच काफी समय से मनमुटाव होने की बात भी सामने आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.