Move to Jagran APP

भिवानी में कोचिंग पढ़ने गई बेटी हो गई लापता, मां ने फोन लगाया तो बोली- मैंने शादी कर ली है...

18 फरवरी को युवती कोचिंग सेंटर पर गई थी। उस दिन से आज तक घर वापस नहीं आई। पत्नी ने फोन मिलाया तो पहले तो बंद आता रहा। बाद में फोन मिला तो उसने कहा कि मैंने शादी कर ली है और फिर फोन काट दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 03:23 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 03:23 PM (IST)
भिवानी में कोचिंग पढ़ने गई बेटी हो गई लापता, मां ने फोन लगाया तो बोली- मैंने शादी कर ली है...
पुलिस को परिजनों ने बताया कि लगता है कि उनकी बेटी किसी बड़ी मुसीबत में है।

हिसार/भिवानी, जेएनएन। दादरी गेट निवासी एक युवती रोजाना की तरह कोचिंग सेंटर पर पढ़ाई करने के लिए गई थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। उसकी मां ने फोन किया तो उसने जवाब दिया मम्मी मैंने शादी कर ली। युवती के पिता ने घटना की शिकायत जैन चौक पुलिस चौकी में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को परिजनों ने बताया कि लगता है कि उनकी बेटी किसी बड़ी मुसीबत में है उसकी तलाश की जाएगी। 

prime article banner

दादरी गेट निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी 20 साल की बेटी रोजाना कोचिंग सेंटर पर पढ़ने के लिए जाती थी। 18 फरवरी को भी उनकी बेटी कोचिंग सेंटर पर गई थी। वह दोपहर तीन बजे घर वापस आ जाती थी। लेकिन उस दिन से आज तक घर वापस नहीं आई। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने फोन मिलाया तो पहले तो बंद आता रहा। बाद में उसका फोन मिला तो उसने कहा कि मैंने शादी कर ली है और फिर फोन काट दिया। युवती के पिता ने घटना की शिकायत जैन चौक पुलिस चौकी में दर्ज करवाई है। साथ ही बेटी के मुसीबत में होने की बात कहते हुए पुलिस से उसे तलाश करने की गुहार लगाई है।

पिता बोला- मुश्किल में है बेटी, मदद की लगाई गुहार

युवती के पिता का कहना है कि उन्हें उनकी बेटी इस तरह का कदम नहीं उठा सकती। जरूर उनकी बेटी किसी मुसीबत में है। किसी के दबाव में उनकी बेटी ने उनसे शादी करने की बात कही है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनकी बेटी की मदद की जाए। पुलिस ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हरियाणा की अन्य प्रमुख खबरों के लिए देखें

यह भी पढ़ें: दोनों बेटों व बेटी को आर्मी अधिकारी बनाना चाहता था वीरेंद्र, हादसे में छिन गया परिवार का सहारा

यह भी पढ़ें: नशे के लिए कलर प्रिंटर से छपवाए दो लाख के नकली नोट, हिसार पुलिस ने पकड़ा हत्या का आरोपित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.