Move to Jagran APP

हिसार सीएमओ व पीएमओ की आपसी तकरार का खामियाजा भुगत रहे कोरोना योद्धा

हिसार पीएमओ ने कोरोना योद्धाओं के खाने व रहने के बिलों का भुगतान करने के लिए सीएमओ को पत्र लिखा है। एचएयू व नामदेव धर्मशाला को बजट ने देने पर पर खाली पेट काम कर रहे कोरोना योद्धा

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 04:38 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 04:38 PM (IST)
हिसार सीएमओ व पीएमओ की आपसी तकरार का खामियाजा भुगत रहे कोरोना योद्धा
हिसार सीएमओ व पीएमओ की आपसी तकरार का खामियाजा भुगत रहे कोरोना योद्धा

हिसार, जेएनएन। सीएमओ व पीएमओ की आपसी तकरार व तालमेल की कमी के चलते स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को खाने व रहने के लिए फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के फेकल्टी हाउस में क्वारंटाइन किए गए स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के रहने व खाने का बजट ना देने पर बुधवार को उन्हें फिर से खाना देने से इंकार कर दिया गया। कर्मचारियों खाली पेट ही काम करना पड़ा।

prime article banner

गौरतलब है कि सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड व फील्ड में डयूटी देने वाले कर्मचारियों को पिछले चार महीने से एचएयू के फेकल्टी हाउस व नामदेव धर्मशाला में क्वारंटाइन किया गया है। इस मामले में पीएमओ ने सीएमओ को पत्र लिखकर क्वारंटाइन कर्मचारियों के खाने के बिलों का भुगतान करने के लिए कहा है। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले सीएमओ ने पीएमओ को इस मामले में पत्र लिखा था, जिसे देर शाम वापस भी ले लिया था। क्वारंटाइन कर्मचारियों ने खाना उपलब्ध न करवाने पर उपायुक्त व सीएमओ को शिकायत दी। उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने मामले में जांच करने की बात कही।

क्वारंटाइन सेंटर्स ने मांगा एडवांस बजट

पीएमओ ने सीएमओ को पत्र में लिखा कि फेकल्टी हाउस व नामदेव धर्मशाला ने 31 जुलाई तक के बिलों का भुगतान करने के लिए कहा है, साथ ही अगस्त माह के लिए एडवांस बजट मांगा है। पीएमओ ने मामले में स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा है। पीएमओ ने कहा पहले भी बिलों का भुगतान सीएमओ लेवल पर ही किया गया है। पीएमओ ने आरोप भी लगाया कि क्वारंटाइन फेसिलिटी में सीएमओ द्वारा भेजे कर्मचारी ही अधिक संख्या में रहे है। सीएमओ कायार्यल के बिल  गुम करने की बात भी उन्होंने लिखी। डुप्लीकेट बिलों को सीएमओ के फोन करने पर हमने वेरीफाई करवाया था। सीएमओ ने बुधवार को भी क्वारंटाइन कर्मचारियों को स्वयं खाने व रहने का प्रबंध करने के आदेश पीएमओ को दिए।

----पीएमओ को उनके पत्र का जवाब दिया जा चुका है। अब इस मामले में किसी को खाने व रहने की कोई समस्या नहीं है। 

डा. जया गोयल, डिप्टी सीएमओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.