Move to Jagran APP

रोह‍तक में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, कहा- घोटालों पर पर्दा डाल रही है भाजपा-जजपा सरकार

रोहतक में कांग्रेसियों ने आंबेडकर चौक स्थित कांग्रेस भवन से पैदल मार्च निकाला। प्रदेश सरकार पर घोटालों पर पर्दा डालने के आरोप लगाए है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 01:45 PM (IST)
रोह‍तक में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, कहा- घोटालों पर पर्दा डाल रही है भाजपा-जजपा सरकार
रोह‍तक में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, कहा- घोटालों पर पर्दा डाल रही है भाजपा-जजपा सरकार

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में कांग्रेसियों में प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार पर घोटालों और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। प्रदेश सरकार पर घोटालों पर पर्दा डालने के आरोप लगाते हुए कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। विधायक भारत भूषण बतरा के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। यह भी आरोप लगाए है कि यदि निष्पक्षता से जांच हो तो कई बड़े नेता फंसेंगे। इसलिए मामलों को दबाया जा रहा है।

loksabha election banner

आंबेडकर चौक स्थित कांग्रेस भवन से पैदल मार्च लघु सचिवालय तक निकाला गया। कांग्रेसी हाथों में भाजपा-जजपा सरकार, घोटालों की भरमार, गर्मी और बिल फुल है रोहतक में बिजली गुल है, चावल-रजिस्ट्री-शराब खानापूर्ति पर पर्दा डाला आदि तख्तियां हाथों में लिए हुए थे। इसके साथ ही रोहतक की जनता है गंदा पानी पीने को मजबूर, अमृत येाजना-विषैला पानी आदि नारे लगाते हुए कांग्रेसी लघु सचिवालय तक पहुंचे। लघु सचिवालय में पहुंचकर जिला उपायुक्त आरएस वर्मा को ज्ञापन सौंपा।

विधायक बतरा ने आरोप लगाए कि रोहतक के साथ ही प्रदेश में अराजकता का माहौल है। व्यापारियों को तंग किया जा रहा है। सरकार प्रदेश में मची लूट पर पर्दा डालकर भ्रष्टाचार को खुला संरक्षण दिया जा रहा है। अपराधी निरंकुश हो चुके हैं। इस दौरान कलानौर की विधायक शकुंतला खटक, रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी, शौरी क्लॉथ मार्केट के प्रधान गुलशन ईशपुनियानी, वार्ड-11 के पार्षद कदम सिंह अहलावत के अलावा तमाम कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

बिना शह के कैसे हो सकता है घोटाला

विधायक भारत भूषण बतरा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा है कि बिना शह के छोटे अधिकारी घोटाला नहीं सकते। जबकि छोटे अधिकारियों पर गाज गिराकर घोटाला छिपाने का कार्य हो रहा है। विधायक शकुंतला खटक ने कहा है कि रोहतक में सभी विकास कार्य पटरी से उतर गए हैं। भले ही अमृत योजना हो या फिर दूसरे विकास कार्य। यह सरकार व्यापारियों को तंग कर रही है। लूट, झूठ और अपराधों की सरकार बन गई है। जो भी घोटाले हुए हैं उनकी निष्पक्षता से जांच हो। जो भी दोषी हैं उन्हें सजा मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.