Move to Jagran APP

व्यापारी के घर 25 तोले सोना और 80 हजार की नकदी के चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली

शहर के अर्बन एस्टेट में दिनदहाड़े 25 तोले सोना और नकदी चोरी होने के मामले में पुलिस फुटेज खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 07:26 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 07:26 AM (IST)
व्यापारी के घर 25 तोले सोना और 80 हजार की नकदी के चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली
व्यापारी के घर 25 तोले सोना और 80 हजार की नकदी के चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली

जागरण संवाददाता, हिसार:

loksabha election banner

शहर के अर्बन एस्टेट में दिनदहाड़े 25 तोले सोना और 80 हजार रुपये की नकदी चोरी के मामले में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अभी कोई ऐसी फुटेज हाथ नहीं लगी है, जिसमें चोर नजर आए। मामले में अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी अनिल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पुलिस को दिए बयान में मकान मालिक शैलेंद्र ने बताया था कि रविवार दोपहर चोरों ने दोपहर दो बजे से चार बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वह दोपहर डेढ़ बजे करीब अपनी माता सहित बाजार में किसी काम से गया था। वहां से वापस करीब साढ़े चार बजे आया तो मकान के गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो घर से करीब 25 तोले सोना और 80 हजार रुपये की नकदी, एक कैमरा जो करीब 52 हजार रुपये की कीमत का था चोरी हुआ है। शैलेंद्र ने बताया कि वह इलेक्ट्रानिक के सामान की सप्लाई का काम करता है और उसका करनाल में कार्यालय है। मामले में पुलिस का कहना है कि उनके मकान में आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चोर ताला तोड़कर उसे भी अपने साथ ही ले गए।

रुपयों से भरा गल्ला चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार कर 11 हजार बरामद किए थाना अग्रोहा की पुलिस टीम ने सब्जी की गाड़ी के गल्ले की चोरी के आरोप में दुर्जनपुर निवासी राम किशन और जींद के गढ़ी गांव निवासी अजय को गिरफ्तार किया गया है। मामले में आरोपितों पर थाना अग्रोहा में 25 सितंबर को केस दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने आरोपितों से 11 हजार रुपए बरामद किए हैं। आरोपितों के खिलाफ थाना अग्रोहा में दुर्जनपुर निवासी सब्जी विक्रेता सुरेश कुमार ने 25 सितंबर को अपनी सब्जी की गाड़ी से गल्ला चोरी करने का आरोप लगा शिकायत दी थी। गल्ले में 25 हजार रुपए थे। आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.