Move to Jagran APP

भिवानी में बुलेरो-ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर, ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

भिवानी के गिगनाऊ गांव में मंगलवार को एक बुलेरो तथा ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर पलट और इसका चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:04 PM (IST)
भिवानी में बुलेरो-ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर, ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत
भिवानी में बुलेरो-ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर, ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

भिवानी/लोहारू, जेएनएन। गिगनाऊ गांव में मंगलवार को एक बुलेरो तथा ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर पलट और इसका चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोठड़ा गांववासी महेंद्र सिंह ने बताया कि वह लोहारू कोर्ट में स्टांप पेपर विक्रेता का काम करता है। मंगलवार को वह लोहारू आ रहा था।

loksabha election banner

गिगनाऊ गांव में शराब ठेके के पास टी प्वाइंट पर उसके पीछे से तेज गति से एक बुलेरो ओवरटेक करके आगे आई। इस बुलेरो ने सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर में सीधी टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर का चालक गोठड़ा गांववासी विनोद अपने ट्रैक्टर के नीचे दब गया। मौके का फायदा उठाकर बुलेरो चालक गाड़ी सहित फरार होने में कामयाब हो गया।

लोगों की सहायता से उसने ट्रैक्टर के नीचे से चालक को बाहर निकाला और उपचार के लिए उसे सीएचसी लोहारू पहुंचाया। लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि महेंद्र के बयानों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित बुलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

मालगाड़ी की चपेट में आने से पश्चिम बंगाल के युवक की मौत

बहादुरगढ़: रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर मालगाड़ी की चपेट में आने से पश्चिम बंगाल के एक युवक की मौत हो गई। वह यहां अकेला रहता था और फैक्टरी में काम करता था। पुलिस ने स्वजनों के इंतजार में पोस्टमार्टम के लिए शव को रखवा दिया है। स्वजन बुधवार को यहां पहुंचेंगे। मृतक की पहचान उसके पास से मिले आधार कार्ड से हुई है। उस पर सत्येन कुमार (38) नाम लिखा है। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल से उसके घर संपर्क किया तो कोलकाता में संपर्क हुआ। वहां से परिजन चल पड़े। जीआरपी थाना के जांच अधिकारी एएसआइ हरिओम ने बताया कि मृतक अविवाहित था और काफी दिनों से घर भी नहीं गया था। यहां छोटूराम नगर में ही रहता था। यहां एक फुटवियर फैक्टरी में काम करता था। वहां से लौटते समय मालगाड़ी की चपेट में आया। मृतक के मूल पते के बारे में जानकारी स्वजनों के आने के बाद ही मिल पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.