Move to Jagran APP

भिवानी में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, एक व्‍यक्ति गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

तोशाम जूई मार्ग पर गांव सुंगरपुर के रात को भीषण सडक़ हादसा हो गया। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घायल व्‍यक्ति को कैरू सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 10:46 AM (IST)
भिवानी में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, एक व्‍यक्ति गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती
भिवानी में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, भिवानी। भिवानी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। तोशाम जूई मार्ग पर गांव सुंगरपुर के रात को भीषण सडक़ हादसा हो गया। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घायल व्‍यक्ति को कैरू सीएचसी में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि कैरू की तरफ से स्विफ्ट गाड़ी आ रही थी मगर संतुलन बिगड़ने के कारण सुंगरपुर से निकलते ही मोड़ पर स्विफ्ट गाड़ी किकर के पेड़ से टकरा गई। जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। तोशाम निवासी प्रदीप कुमार 40 वर्षीय, बिडोला निवासी प्रदीप 41 वर्षीय व रोहनात निवासी नरेश कुमार 45 वर्षीय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रोहनात निवासी जगमेंद्र घायल हो गया। आस पास के लोगों ने घायल को कैरू सीएचसी में ले गए जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया। प्रदीप तोशाम व उसका जीजा जगमेंन्द्र रोहनात पब्लिक हेल्थ में ठेकेदार का काम करते थे।

प्रदीप बिडोला पलम्बर का काम करता था और पब्लिक हेल्थ में लाइन ठीक करने का भी कार्य करता था। गांव सुंगरपुर के पास रात को कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और कार में सवार घायल को कार के बाहर निकाला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कैरू चौकी में पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को तुरंत कैरू अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया और कार्रवाई में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.