Move to Jagran APP

विधायक कर्ण सिंह दलाल हुड्डा का गुर्गा : कैप्टन अभिमन्यु

अभिमन्‍यु बोले नारनौंद हलके का विकास देखकर कांग्रेस के विधायक घबरा रहे हैं और वो नारनौंद का मॉडल विकास देखकर इसको पचा नहीं पा रहे अब नारनौंद हलके के लोगों को विकास की आदत पड़ चुकी

By Edited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 04:00 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 12:04 PM (IST)
विधायक कर्ण सिंह दलाल हुड्डा का गुर्गा : कैप्टन अभिमन्यु
विधायक कर्ण सिंह दलाल हुड्डा का गुर्गा : कैप्टन अभिमन्यु

संवाद सहयोगी, नारनौंद : नारनौंद हलके का विकास देखकर कांग्रेस के विधायक घबरा रहे हैं और वो नारनौंद का मॉडल विकास देखकर इसको पचा नहीं पा रहे कि अब नारनौंद हलके के लोगों को विकास की आदत पड़ चुकी है। अब ये हलका विकास के मामले में प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश में अलग पहचान बनाएगा। यह वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद में दादा देवराज के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक कर्ण दलाल ने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं अगर वो उनको साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। मैं फौजी आदमी हूं और राजनीति में पैसे कमाने के लिए नहीं बल्कि लोगों की सेवा करने के लिए आया हूं। हलके की जनता ने मुझे जो ताकत दी है वो इससे घबराकर हलके के विकास का पहिया रोकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

कर्ण सिंह दलाल को लोगों ने विधायक चुना है, लेकिन वो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा का गुर्गा बनकर उनकी शह पर ही काम करने पर लगा हुआ है। सीबीआइ ने जांच में साफ कर दिया है कि रोहतक में मेरे आवास को जलाने में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नजदीकी लोगों के नाम सामने आए हैं। इससे वो घबराए हुए हैं कि आने वाले दिनों में कहीं उनको जेल की हवा न खानी पड़ जाए।

उन लोगों ने मुझ पर दबाव बनाने के लिए धमकियां भी दिलवाई, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। शायद वो लोग ये भूल गए है कि फौज की ट्रे¨नग में डरना नहीं, बल्कि दुश्मन से लड़ना सिखाया जाता है। इस मौके पर भाजपा नेता अजय सिंधु, मा. उदय ¨सह लोहान, सुनील बैरागी, चांदीराम मान, राजेश सूरा, आजाद कोहाड़, आजाद शर्मा, कृष्ण डाटा , संजय खर्ब, धर्मबीर गुराना, सरपंच हरीश, अजय लोहान, अरुण लोहान, अमरजीत लोहान आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.