Move to Jagran APP

दर्दनाक, राजस्थान के परलिका में बस-कार की भिड़ंत, हिसार के आदमपुर के चार लोगों की मौत

राजस्थान के परलीका में हादसा हुआ। आदमपुर के चार लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। चारों का सोमवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। एक मृतक का 14 अगस्त को ही जन्मदिन था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 09:22 PM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 09:22 PM (IST)
टक्कर इतनी भयानक थी कि कार को बस के नीचे से जेसीबी की सहायता से अलग कर शवों निकाले गए।

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर (हिसार)। राजस्थान के नोहर तहसील के गांव परलिका में रविवार देर शाम  भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में हिसार के आदमपुर क्षेत्र के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार को बस के नीचे से जेसीबी की सहायता से अलग कर शवों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद आदमपुर में मातम पसर गया।

loksabha election banner

हादसे में आदमपुर के चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे में मारे गए लोगों की पहचान गांव सदलपुर के रहने वाले पवन गोदारा व जिले सिंह, गांव भाणा के रहने वाले घोलूराम तथा गांव आदमपुर के रहने वाले आत्माराम के रूप में हुई। राजस्थान पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। चारों मृतकों का सोमवार को गमगीन माहौल में सदलपुर, भाणा व आदमपुर गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

14 अगस्त को था पवन जन्मदिन

सदलपुर निवासी पवन गोदारा का 14 अगस्त को जन्मदिन था और जन्मदिन के अगले दिन ही सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। करीब 31 वर्षीय पवन विवाहित था और उसके दो बेटी व एक बेटा है। पवन खेतीबाड़ी का काम करता था। वहीं गांव सदलपुर निवासी करीब 37 वर्षीय जिले सिंह खेतीबाड़ी का काम करता था और उसके एक करीब 15 साल का बेटा है। गांव भाणा निवासी करीब 35 वर्षीय घोलूराम के एक लड़का व एक लड़की है। वहीं गांव आदमपुर निवासी करीब 64 वर्षीय आत्माराम के दो बेटे व एक बेटी है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.