Move to Jagran APP

रोहतक में पुलिस चेकिंग के दौरान बुलेट राजा की दबंगई, मारी टक्कर, जानिए पूरा मामला

रोहतक के ट्रैफिक एसएचओ इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह अपनी टीम के साथ बजरंग भवन फाटक केे पास पटाखा बुलेट की चेकिंग कर रहे थे। उनके साथ में ईएचसी शमशेर और ईएचसी अनिल कुमार भी थे। इसी दौरान बुलेट सवार एक युवक को रोकने के लिए इशारा किया गया।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 08:15 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 08:15 PM (IST)
रोहतक में पुलिस चेकिंग के दौरान बुलेट राजा की दबंगई, मारी टक्कर, जानिए पूरा मामला
रोहतक में पुलिस चेकिंग के दौरान बुलेट सवार ने मारी टक्कर।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में बजरंग भवन फाटक के पास चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बुलेट सवार युवक ने टक्कर मार दी। जिसमें दो पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी हो गई। पुलिसकर्मियों ने उसे रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित टक्कर मारकर वहां से फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

prime article banner

बजरंग भवन फाटक के पास ट्रैफिक पुलिस कर रही पटाखा बुलेट की चेकिंग

दरअसल, रविवार को ट्रैफिक एसएचओ इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह अपनी टीम के साथ बजरंग भवन फाटक केे पास पटाखा बुलेट की चेकिंग कर रहे थे। उनके साथ में ईएचसी शमशेर और ईएचसी अनिल कुमार भी थे। इसी दौरान बुलेट सवार एक युवक को रोकने के लिए इशारा किया गया। पुलिस को देखकर आरोपित ने बाइक की स्पीड तेज कर वहां से भागने की कोशिश की, तभी उसने दोनों पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए। इसमें वह घायल हो गए।

बुलेट सवार एक युवक को रोकने की कोशिश की, तब मारी टक्कर, फरार

मौके का फायदा उठाकर आरोपित भी वहां से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपित की बुलेट का नंबर नोट कर लिया है। जिसके आधार पर उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मियों का सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कराया गया। देर शाम इस मामले में आरोपित के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया गया। गौरतलब है कि जिले में पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट के भी मामले आ चुके हैं।

जांच अधिकारी के अनुसार

बुलेट सवार को रोकने के लिए इशारा किया था, लेकिन तभी उसने भागने की कोशिश की। भागते समय दो पुलिसकर्मियों को सीधी टक्कर मार दी। इसमें दोनों पुलिसकर्मियों को चोट आई है। आरोपित की पहचान की जा रही है। जिसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है।

--- इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह, एसएचओ ट्रैफिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.