Move to Jagran APP

भिवानी में महिला की हत्या के राज से नहीं उठा पर्दा, आरोपित देवर अब भी बयान देने की स्थिति में नहीं

भिवानी के गांव हालुवास में देवर ने शुक्रवार शाम गर्दन काटकर भाभी की हत्या कर दी थी। उसके बाद रोहतक में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। हत्यारोपित देवर पीजीआइ में दाखिल है। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी नहीं मिला है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 07:05 PM (IST)
भिवानी में महिला की हत्या के राज से नहीं उठा पर्दा, आरोपित देवर अब भी बयान देने की स्थिति में नहीं
भिवानी में महिला की हत्या के मामले में डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया।

हिसार/भिवानी, जेएनएन। गांव हालुवास में पुलिस कांस्टेबल की पत्नी मोनिका की देवर सचिन द्वारा गर्दन काट कर हत्या किए जाने की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस टीम गांव में उसके घर जांच करने पहुंची। पुलिस ने उसके मकान का दो घंटे तक खंगाला, लेकिन हत्या में प्रयुक्त किया गया हथियार बरामद नहीं हो सका। घटना को लेकर गांव में सनसनी छायी रही। चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल में डाक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

loksabha election banner
ट्रेन को टक्कर मारकर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद हत्यारोपित देवर पीजीआइ में दाखिल है। डाक्टरों द्वारा उसे अनफिट घोषित किए जाने के कारण पुलिस उसके बयान नहीं ले पाए। सदर पुलिस ने मृतका के चाचा के बयान पर आरोपित देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। गांव हालुवास निवासी पुलिस कांस्टेबल संजय शर्मा की पत्नी मोनिका की शुक्रवार को उसके देवर सचिन ने धारदार हथियार से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए देवर सचिन ने रोहतक में जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह पीजीआइ रोहतक में दाखिल है। शनिवार सुबह सदर थाना पुलिस ने भिवानी के सामने अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। गांव में शव पहुंचा तो सनसनी व मातम छा गया। दोनों मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था तो गांव अजीब सा सन्नाटा छाया हुआ था। 
हत्या में प्रयुक्त हथियार सबूत जुटाने का किया प्रयास
गांव में शनिवार सुबह डीएसपी वीरेंद्र सिंह व सदर थाना प्रभारी विद्यानंद ने मौके पर पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच की। पुलिस ने वहां से रक्त के सैंपल व घटनास्थल से खून से सने कपड़े कब्जे में लिए। पुलिस के पूरा घर खंगालने के बाद भी हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं हो पाया। 
क्या कहती है पुलिस
सदर थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि पुलिस ने गांव में पहुंच कर वारदात स्थल की बारीकी से जांच की। आरोपित देवर सचिन अनफिट होने के कारण बयान नहीं दे पाया है। पुलिस ने मृतका के चाचा सुरेश के बयान पर प्राथमिक जांच के आधार पर आरोपित देवर सचिन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.