Move to Jagran APP

झज्‍जर में भाजपा के नेताओं ने फूंका पंजाब सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह व राहुल गांधी का पुतला, जानें क्‍या है मामला

एक वीडियो में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किसान आंदोलन के संदर्भ में दिए गए एक बयान पर भाजपाई पूरी तरह बिफर गए हैं। पंजाब के सीएम कैप्टन के बयान को लेकर बुधवार को झज्जर जिले के भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 05:52 PM (IST)
झज्‍जर में भाजपा के नेताओं ने फूंका पंजाब सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह व राहुल गांधी का पुतला, जानें क्‍या है मामला
झज्‍जर में पंजाब सीएम और राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए बीजेपी नेता

जागरण संवाददाता, झज्जर : पिछले दिनों में वायरल हुए एक वीडियो में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किसान आंदोलन के संदर्भ में दिए गए एक बयान पर भाजपाई पूरी तरह बिफर गए हैं। पंजाब के सीएम कैप्टन के बयान को लेकर बुधवार को झज्जर जिले के भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरें और शहर के अंबेडकर चौक पर कैप्टन अमरेंद्र, राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक के नेतृत्व में काफी संख्या में एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैप्टन के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और कहा कि इस बयान से साबित हो गया है कि किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेस और उसके नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए आंदोलन को हवा दी।

loksabha election banner

बीजेपी कार्यकर्ताओं व नेताओं का यह भी कहना रहा कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ही नहीं हरियाणा में भी कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने किसान के नाम पर राजनीति करने के लिए आंदोलन को पूरी हवा दी। कारण स्पष्ट था कि पार्टी को सत्ता में लाने के लिए इनके पास और कोई मुद्दा बचा नहीं था और यह किसान आंदोलन के नाम पर किसानों को भड़का कर दोबारा से सत्ता वापसी चाह रहे थे। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि इसके लिए कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता ही नहीं बल्कि पार्टी हाईकमान के नेता भी जिम्मेदार हैं जोकि गोपनीय रूप से अपने स्थानीय नेताओं के माध्यम से किसान आंदोलन को हवा दे रहे थे। नरेश कौशिक ने किसानों से भी आग्रह किया कि वे इस तरह की ओच्छी मानसिकता को भांपकर प्रदेश और देश के विकास में सरकार का साथ दें और आंदोलन को वापस लेकर जनहित में लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें।

कहा कि इस किसान आंदोलन से किसानों का ही नहीं आमजन का भी काफी नुकसान हो रहा है और जिसे किसानों को समझना चाहिए। अंबेडकर चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए अपनी नाराजगी प्रकट की। प्रदर्शन में प्रवक्ता डा.राकेश, आनंद सागर, गोपाल गोयल शोरे वाले, सुनीता चौहान, पं. गुलशन शर्मा, केशव सिंघल, कप्तान बिरधाना, प्रेम ग्वालिसन, हरि प्रकाश यादव सहित काफी संख्या में भाजपा के स्थानीय नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.