Move to Jagran APP

शाह की जींद रैली के लिए पीले चावल दे रही भाजपा

जागरण संवाददाता, हिसार : जींद में 15 फरवरी को होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बाइक

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 07:47 PM (IST)
शाह की जींद रैली के लिए पीले चावल दे रही भाजपा
शाह की जींद रैली के लिए पीले चावल दे रही भाजपा

जागरण संवाददाता, हिसार : जींद में 15 फरवरी को होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली को लेकर भाजपा नेता गांव- गांव, घर-घर जाकर पीले चावल देकर निमंत्रण दे रहे हैं और बोल रहे है कि 'सारे घरक्यां न चालना है'। इस रैली को लेकर रजिस्टर्ड बाइकर्स के लिए अनुशासन की पाठशाला तैयार हो रही है, यह अनुशासन की पाठशाला रविवार 11 फरवरी को शाम 3 बजे गांव गंगवा में राजगढ़ रोड स्थित वाटर व‌र्क्स के साथ स्थित कुम्हार धर्मशाला में लगेगी। कार्यकर्ताओं की क्लास लेने प्रदेश भाजपा की तरफ से बाढ़डा के विधायक सुखविन्द्र मांडी की ड्यूटी लगी है। यह जानकारी भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने दी।

prime article banner

उन्होंने इस बैठक में हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता व भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। इस बैठक में जो कार्यकर्ता समय से लेट हुए तो उनकी गैर हाजिरी लगाई जाएगी।

यह बात भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने गांव गंगवा की कुम्हार धर्मशाला में पहुंच कर तैयारियों का जायजा लेने के दौरान कही। उन्होंने बताया कि इस बैठक में रजिस्टर्ड बाइकर्स को रैली का ड्रेस कोड बताया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बाईक पर दो व्यक्ति बैठेंगे। राईडर हैल्मेट लगाएगा और वह जूते पहने होगा। उन्होंने कहा कि शाम को वापस लौटते समय ठंड को देखते हुए गर्म कपड़े या चद्दर अवश्य साथ लेकर जाएं। उन्होंने बताया कि बाइक पर पीछे बैठा कार्यकर्ता के एक हाथ में भाजपा का चार फीट का झंडा होगा, एक हाथ में मोदी - शाह का स्टीकर होगा। इस दौरान उनको किसी प्रकार की परेशानी न आए इसको लेकर उनको संपर्क नंबर दिए जाएंगे।

तिलक कर कार्यकर्ताओं को किया जाएगा रवाना

उन्होंने बताया कि इस बैठक में महिला मोर्चा की तमाम पदाधिकारियों को बुलाया जा रहा है कि किस प्रकार तिलक करके और पटके पहना कर रवाना करना है, के बारे में जानकारी दी जाएगी। जिला महामंत्री ने बताया कि बैठक में रजिस्ट्रेशन का काउंटर भी लगेगा, साथ ही ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी हो रहे। उन्होंने कहा कि यदि कोई कार्यकत्र्ता अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करवा पाया हो वह 11 फरवरी को अपना और साथियों का रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा स्याहडवा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, कुम्हार सभा प्रधान मुकनाराम धत्तरवाल, भाजपा नेता सुभाष धतरवाल, जयदेव पारीक, महाबीर बेडवाल, सोहन लाल, विजय रेबारी, रामनिवास आदि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.