Move to Jagran APP

बिजली के बिल ठीक कराने की फिर लगाई गुहार

उपमंडल नारनौंद के अंतर्गत आने वाले गांव खेड़ी जालब व खेड़ी लोहचब के लोगों को बिजली निगम द्वारा दिए गए गलत बिल दिए जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 07:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:29 PM (IST)
बिजली के बिल ठीक कराने की फिर लगाई गुहार
बिजली के बिल ठीक कराने की फिर लगाई गुहार

संवाद सहयोगी,नारनौंद : उपमंडल नारनौंद के अंतर्गत आने वाले गांव खेड़ी जालब व खेड़ी लोहचब के लोगों को बिजली निगम द्वारा दिए गए गलत बिल दिए जाने का मामला सामने आया है। बिल को ठीक कराने के लिए गांव के ग्राम सचिवालय में गांव के पूर्व सरपंच सुरेश कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान जयवीर, कर्मवीर, मनजीत, रणवीर, विजेंद्र, मानव, कृष्ण, सतीश, प्रकाश, इंदर, रतन, जयकुमार, चंद्रकला, पप्पू पुनिया, रणवीर व बलजीत आदि उपभोक्ताओं ने बताया की बिजली निगम की ओर से बिलों में कोरोना काल की रीडिग भी अचानक शामिल कर दी गई है। इसके अलावा रीडिग रेटों में भी गड़बड़ है। इस कारण दानों गांव के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या के समाधान को लेकर ग्रामीण कई बार एसडीओ मनदीप कुंडू से भी मिल चुके हैं। लेकिन बिल अब तक ठभ्क नहीं हुई है। बैठक में बिजली उपभोक्ताओं ने यह फैसला लिया है कि समय रहते बिजली निगम के अधिकारी हमारे बिलों को ठीक नहीं करते हैं तो हम दोनों गांव के बिजली उपभोक्ता बिल नहीं भरेंगे। बिजली के बिल ठीक न कराए जाने की स्थिति में ग्रामीणों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

---------------------------

इस बारे में नारनौंद के बिजली निगम एसडीओ मंदिर कुंडू से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इन दोनों गांव के जिन बिजली उपभोक्ताओं के बिल गलत बने हुए हैं उनके केस बनाकर हिसार भेज दिए गए हैं। उनको इस राशि पर ब्याज भी नहीं देना पड़ेगा और उनकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.