Move to Jagran APP

दंगल गर्ल के समर्थन में उतरीं बड़ी हस्‍तियां, बबीता बोलीं- मैनें जमातियों पर सही किया ट्वीट

बबीता ने तब्‍लीगी जमात को काेरोना फैलाने का कारण बता ट्वीट किया था। इस पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा था। अब अभिनेत्री कंगना रनौत से लेकर बड़ी हस्तियां बबीता के समर्थन में उतरीं हैं

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 02:34 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 02:34 PM (IST)
दंगल गर्ल के समर्थन में उतरीं बड़ी हस्‍तियां, बबीता बोलीं- मैनें जमातियों पर सही किया ट्वीट
दंगल गर्ल के समर्थन में उतरीं बड़ी हस्‍तियां, बबीता बोलीं- मैनें जमातियों पर सही किया ट्वीट

चरखी दादरी [सचिन गुप्ता] चरखी दादरी से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी अंतरराष्ट्रीय  पहलवान बबीता फौगाट के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित सैकड़ों लोग ट्वीटर पर अभियान छेड़ चुके हैं। उधर, अपने ऊपर एफआइआर दर्ज होने की चर्चा पर दैनिक जागरण से बात करते हुए बबीता ने कहा कि अभी तक उन्हें अपने खिलाफ एफआइआर से संबंधित कोई सूचना नहीं मिली है। केवल ट्विटर से ही पता चला है। यदि एफआइआर दर्ज हो भी जाती है तो भी फर्क नहीं पड़ता, मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा।

loksabha election banner

विजयवर्गीय ने बबीता के वीडियो ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है कि फूल नहीं चिंगारी है, ये भारत की नारी है। बालीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने केंद्र सरकार से बबीता फौगाट को सुरक्षा देने की मांग उठाई है। कंगना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि जो भी राष्ट्र के लिए आवाज उठाता है तो उसे परेशान किया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि बबीता फौगाट के साथ कुछ भी होता है तो दोबारा से राष्ट्र के समर्थन में आवाज नहीं उठेंगी।

इसके बाद तो बबीता समर्थन में ट्वीट की बाढ़ आ गई। रेसलर योगेश्वर दत्त, बजरंग पूनिया शूटर मनु भाकर, शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर, प्रकाशी तोमर, क्रिकेटर विपुल नारीगारा गोल्फर अर्जुन भाटी, बबीता की बहन गीता फौगाट, रितू फौगाट, संगीता फौगाट,सांसद नायब सिंह सैनी, सांसद दुष्यंत कुमार गौतम, प्रीति गांधी, सुमित्रा चौहान, सांसद डा. केपी सिंह यादव,  राज्यसभा सदस्य आरके सिन्हा, कमल पटेल, कवयित्री अनामिका जैन अंबर, साध्वी प्राची जैसे हस्तियां बबीता के पक्ष में खड़ी हो गईं। सबसे दिलचस्प ट्वीट अभिनेत्री स्वरा भास्कर का है, जिन्होंने बबीता की आलोचना भी की है और उऩका फैन होने की बात कही है। बबीता ने उन्हें मेरी फैन, मेरी बहन कहते हुए जवाब दिया है।

दरअसल, बबीता की तरफ से देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में हुई वृद्धि का कारण तब्लीगी जमात के लोगों को बताए जाने के बाद ट्विटर ने उनका एकाउंट बंद कर दिया था। जब उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया तो उनका एकाउंट रीओपन किया गया। इसके बाद बबीता ने एक वीडियो क्लिप संलग्न करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह डरने वाली नहीं है। जब बबीता का यह ट्वीट आया तो अभिनेता अजाज खान ने सस्पेंड बबीता फोगाट हैश टैग बबीता पर टिप्पणी की और इसे ट्रेंड कराने का प्रयास किया। उसके बाद एजाज खान को बबीता समर्थकों ने निशाने पर ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.