Bharat Band: कितलाना टोल पर किसानों का हल्ला बोल, इन जगहों पर लगाएंगे जाम, व्यापारियों से की अपील

27 सितंबर के प्रस्तावित भारत बंद की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं वहीं किसान आंदोलन को लेकर संवैधानिक पदों पर आसीन नेतृत्व व राज्य भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने किसानों की जायज मांगों को मानने के लिए बातचीत का रास्ता अपनाने की केंद्र सरकार से अपील की है।

Rajesh KumarPublish: Fri, 24 Sep 2021 08:52 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 08:52 PM (IST)
Bharat Band: कितलाना टोल पर किसानों का हल्ला बोल, इन जगहों पर लगाएंगे जाम, व्यापारियों से की अपील

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 27 सितंबर के प्रस्तावित भारत बंद की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं वहीं किसान आंदोलन को लेकर संवैधानिक पदों पर आसीन नेतृत्व व राज्य भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने किसानों की जायज मांगों को मानने के लिए बातचीत का रास्ता अपनाने की केंद्र सरकार से अपील की है। यह बात सांगवान खाप चालीस के महासचिव नरसिंह सांगवान डीपीई ने धरने को संबोधित करते हुए कही है। उन्होंने कहा कि 27 सितंबर को दादरी जिले में लोहारू चौक, रावलधी चौक, समसपुर चोराहा, चिड़िया मोड़, महेन्द्रगढ़ रोड़, आदमपुर दाढ़ी, बिरही, मेहड़ा मोड़, अटेला, कितलाना व मोरवाला टोलों पर जाम होगा। बाढ़ड़ा में राजा महताब सिंह, महाशय मंशाराम चौक पर जाम होगा।

व्यापारियों से अपील

धरने को संबोधित करते हुए किसान नेता गंगाराम श्योराण ने कहा कि भिवानी जिले में लोहारू, जुई, सिवानी, बहल, मिरान, ईशरवाल, बवानी खेड़ा, प्रेम नगर, धनाना, बामला, कालूवास मोड़ पर जाम रहेगा। किसान सभा के कामरेड ओम प्रकाश ने कहा कि उस दिन भिवानी, दादरी, लोहारू, बाढ़ड़ा, झोझू, बहल, सिवानी, तोशाम, बवानी खेड़ा व अन्य कस्बों के सभी व्यापारियों से संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से अपील की जा रही है कि वे एक दिन के लिए अपना कारोबार बंद रखकर भारत बंद को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग करें, क्योंकि कारपोरेट के हमले पूरी जनता पर हैं।

274वें दिन भी जारी रहा धरना

कितलाना टोल पर धरने के 274वें दिन की सांगवान खाप से मास्टर ताराचंद चरखी, किसान सभा से ओमप्रकाश दलाल, चौ. छोटूराम डा. आंबेडकर मंच से गंगाराम स्योराण, जाटू खाप से मास्टर राजसिंह जताई, युवा कल्याण संगठन से सुभाष यादव, प्रोफेसर जगविन्द्र सांगवान, महिला नेत्री निम्बो डोहकी, प्रेम शर्मा कितलाना ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर सूरजभान सांगवान झोझू, आजाद सिंह अटेला, कामरेड ओमप्रकाश, यादविरेन्द्र शर्मा, सुखदेव पालवास, ओम प्रजापति, मास्टर सुरेन्द्र गोरीपुर, जयप्रकाश, सब्बीर हुसैन, जगदीश झोझू इत्यादि मौजूद रहे।

Edited By Rajesh Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept