Move to Jagran APP

भगत सिंह कॉलोनी निवासियों ने मेयर के सामने बताई कॉलोनी की समस्याएं

जागरण संवाददाता हिसार सिरसा रोड स्थित भगत सिंह कॉलोनी की महिलाओं और पुरुषों ने मेयर

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 05:23 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 05:23 AM (IST)
भगत सिंह कॉलोनी निवासियों ने मेयर के सामने बताई कॉलोनी की समस्याएं
भगत सिंह कॉलोनी निवासियों ने मेयर के सामने बताई कॉलोनी की समस्याएं

जागरण संवाददाता, हिसार : सिरसा रोड स्थित भगत सिंह कॉलोनी की महिलाओं और पुरुषों ने मेयर गौतम सरदाना को अपनी कॉलोनी की समस्याओं से अवगत करवाया। कालोनिवासी सुबह मेयर ने मिलने नगर निगम पहुंचे और उन्हें एक एक कर समस्याओं के बारे में बताते हुए समाधान की मांग की। खासकर सड़कों का लेवल ठीक करवाकर पानी निकासी करवाने की अपील की। मेयर गौतम सरदाना ने एक्सईएन संदीप कुमार व एक्सईएन एचके शर्मा को पार्षद अनिल जैन के साथ भगत सिंह कॉलोनी का मौका निरीक्षण करने के आदेश दिए। मेयर ने भगतसिंह कॉलोनी के लोगों को आश्वस्त किया कि कॉलोनी की भूमि स्थानांतरण को लेकर कैबिनेट मंत्री से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वार्ड-1 के पार्षद अनिल जैन, कालोनी निवासी विक्रम, मदन गोदारा और वजीर सिंह सहित कई महिला व पुरुष मौजूद रहे। मेयर गौतम सरदाना ने एक्सईएन को आदेश दिए कि भगत सिंह कॉलोनी में जेसीबी की मदद से सड़कों का लेवल ठीक करवाया जाए। पार्षद व लोगों के सहयोग से इस कार्य को बिना देरी किये करवाया जाए, जिससे जनता को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। कॉलोनी की सड़क पर जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान करवाया जाए।

loksabha election banner

मेयर गौतम सरदाना ने सफाई शाखा एएसआई संदीप कुमार को बुलाकर भगत सिंह कॉलोनी में नियमित रूप से गाड़ी भेजने के आदेश दिये। जिसके संबंध में प्रतिदिन पार्षद अनिल जैन को जानकारी देंगे। वहीं बिजली शाखा के अधिकारियों को आदेश दिये कि वार्ड के सभी बिजली के खंबों पर स्ट्रीट लाइट होनी चाहिए, जो लाइट खराब है। उन्हें तुरंत प्रभाव से बदला जाये। स्ट्रीट लाइट संबंधी शिकायतों को बिना देरी किए समाधान किया जाना चाहिए।

मेयर के समक्ष भगतसिंह कॉलोनी के लोगों ने यह रखी मांग

भगत सिंह कॉलोनी के लोगों ने मेयर गौतम सरदाना को बताया कि कॉलोनी में लोगों ने गलियों में मिट्टी डालकर सड़कों को ऊंचा नीचा बना दी है। जिसके कारण पानी की निकास नहीं हो रही है और लोगों का जीना मुहाल हो गया है। एक सप्ताह से कॉलोनी में कूड़ा उठाने के लिए कोई गाड़ी नहीं आई है। वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट कई पोल पर नहीं है और कुछ खराब है। लाइट नई लगवाई जाए और खराब लाइट ठीक करवाई जाए।

-----------------

भगत सिंह कॉलोनी के निवासियों ने अपनी कॉलोनी की समस्याएं बताई है। उनकी समस्या का समाधान करने के लिए एक्सइएन को कहा गया है। लोगों की समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

- गौतम सरदाना, मेयर, नगर निगम हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.