Move to Jagran APP

रोहतक में सड़क हादसे में बैंककर्मी के भाई की मौत, अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज

रोहतक में शनिवार देर रात युवक अपने भाई जसबीर के साथ रोहतक से गांव में जा रहा था। जसबीर अपनी बाइक पर था और उसके पीछे गाड़ी में तेजबीर चल रहा था। सुंदरपुर गोल चक्कर के पास पहुंचते ही पीछे से अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 02:18 PM (IST)
रोहतक में सड़क हादसे में बैंककर्मी के भाई की मौत, अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज
आरोपित अज्ञात वाहन चालक भी मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गया।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में सुंदरपुर गोल चक्कर के नजदीक अज्ञात वाहन की टक्कर से बैंककर्मी के भाई की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में चांदी गांव के रहने वाले तेजबीर सिंह ने बताया कि वह लाखनमाजरा स्थित बैंक में नौकरी करता है।

loksabha election banner

शनिवार देर रात वह अपने भाई जसबीर के साथ रोहतक से गांव में जा रहा था। जसबीर अपनी बाइक पर था और उसके पीछे गाड़ी में तेजबीर चल रहा था। सुंदरपुर गोल चक्कर के पास पहुंचते ही पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सड़क पर जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई और वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। आनन-फानन में तेजबीर अपने भाई को उपचार के लिए लेकर जाने लगा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इसी दौरान आरोपित अज्ञात वाहन चालक भी मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर, बहुअकबरपुर गांव के नजदीक भी बाइक सवार की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। हादसे में महम निवासी सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.